Rape Case: Mumbai में 30 साल की महिला के साथ दरिंदगी, रेप के बाद प्राइवेट पार्ट में डाल दी रॉड

Mumbai में महिला के साथ रेप के बाद हैवानियत दिखाते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, पीडि़ता की हालत गंभीर बनी हुई है।

 | 
rape
Mumbai Rape Case:  मुंबई के साकीनाका में निर्भया जैसी दरिंदगी की वारदात सामने आई है। इलाके में एक 30 वर्षीय महिला के साथ रेप और दरिंदगी की वारदात हुई है। आरोपी ने हैवानियत दिखाते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी, पीडि़ता की हालत गंभीर बनी हुई है। महिला के इंटरनल पार्ट्स में इंजरी है। महिला का ऑपरेशन किया गया है, लेकिन उसकी हालत गंभीर बनी गई है।

 

 पुलिस ने इस मामले में अभी तक एक आरोपी को अरेस्ट किया है और इसमें कुछ और लोगों के शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। ताजा जानकारी के मुताबिक, वारदात रात तीन बजे के आसपास हुई है। महिला के साथ गैंगरेप के बाद आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में रॉड डाली है। महिला की हालत नाजुक बनी हुई है। Read Also : Pune: 14 साल की लड़की से 13 दरिदों ने 48 घंटे तक गैंगरेप किया, स्टेशन पर छोड़ा तो वहां भी एक हैवान ने की दरिंदगी

 

पुलिस के मुताबिक उन्हें गुरुवार देर रात तकरीबन 3:30 बजे कंट्रोल रूम में कॉल आया था कि एक महिला साकीनाका के खैरानी रोड पर बेहोश पड़ी है और खून से लथपथ है। सूचना के तुरंत बाद साकीनाका पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़िता मुंबई के राजावाडी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां महिला का इलाज चल रहा है।

 

डीसीपी और एडिशनल पुलिस कमिश्नर साकीनाका पुलिस स्टेशन पहुंचे हैं। आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 307, 376, 323 और 504 के तहत मामला दर्ज किया है, गिरफ्तार आरोपी की पहचान मोहन चौहान के रूप में हुई है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।