Mumbai : दरिंदगी की शिकार महिला ने तीसरे दिन दम तोड़ा, रेप के बाद आरोपी ने प्राइवेट पार्ट में डाल दी थी लोहे की रॉड

Rape victim dies at Mumbai hospital : 8 सितंबर को महिला के साथ एक दरिंदे ने बलात्कार किया था और हैवानियत की हदे पास करते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी 

 | 
rape

whatsapp gif

Rape victim dies at Mumbai hospital : मुंबई में दरिंदगी का शिकार हुई 30 साल की महिला ने दम तोड़ दिया है। 8 सितंबर को साकीनाका (Saki Naka rape victim) इलाके के खैरानी रोड पर महिला के साथ एक दरिंदे ने बलात्कार किया था और हैवानियत की हदे पास करते हुए महिला के प्राइवेट पार्ट में रॉड डाल दी थी (was assaulted with iron rod)। जिस समय महिला को अस्पताल ले जाया गया थाा उस वक्त भी उसकी हालत नाजुक बनी हुई थी और उसके शरीर से काफी खून बह गया था। 3 दिन से महिला अस्पताल में भर्ती थी जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

 

पुलिस को मिली घटना की सीसीटीवी फुटेज

एक अधिकारी ने बताया कि शुक्रवार तड़के पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन आया कि खैरानी रोड पर एक व्यक्ति एक महिला की पिटाई कर रहा है। इस सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और वहां पड़ी खून से लथपथ महिला को अस्पताल ले जाया गया। पुलिस के मुताबिक एक सीसीटीवी फुजेट मिली है जिसके अनुसार, महिला के साथ रेप किया गया और उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की छड़ से हमला किया गया। यह घटना सड़क किनारे खड़े एक टेंपो के अंदर हुई। आरोपी बाद में महिला को उसी टेंपो में छोड़कर फरार हो गया। टेंपो के अंदर भी खून के धब्बे मिले हैं।

 

ortho

आरोपी को किया गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी चौहान को आईपीसी की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और 376 (बलात्कार) के तहत गिरफ्तार किया गया। अब महिला की मौत के बाद आरोपी पर धारा 302 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।गृहमंत्री दिलीप वलसे पाटील ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि मेरी खुद इस मामले पर नजर है और हर पल की अपडेट ले रहा हूं।  

 

दिसंबर 2012 में, एक युवती - जिसे बाद में 'निर्भया' कहा गया - के साथ दिल्ली में चलती बस के अंदर निर्दयता से सामूहिक बलात्कार और हमला किया गया, जिससे पूरे देश में आक्रोश फैल गया। कई दिनों तक जिंदगी के संघर्ष के बाद अस्पताल में उसकी मौत हो गई।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।