गर्लफ्रेंड के साथ बांध किनारे सेल्फी ले रहा था छात्र, पैर फिसला और गहरे पानी में समा गया

गर्लफ्रेंड के साथ कोसमी बांध किनारे घूमने पहुंचा। वहां दोनों काफी देर तक घूमते रहे। उसके बाद वह बांध किनारे फोटो खींचने लगे।
 | 
mp
मध्यप्रदेश  के बैतूल जिले से एक मामला सामने आया है। जहां बताया जा रहा है कि एक 12 का छात्र अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सेल्फी लेने के दौरान बांध में गिर गया। जिससे छात्र की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि छात्र अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहां पर आया था।

 

बैतूल जिले  के कोतवाली थाना क्षेत्र निवासी 17 वर्षीय शुभम कक्षा 12 का छात्र था। बताया जा रहा है कि वह मंगलवार को बाइक से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कोसमी बांध किनारे घूमने पहुंचा। वहां दोनों काफी देर तक घूमते रहे। उसके बाद वह बांध किनारे फोटो खींचने लगे। पुलिस की माने तो शुभम का इसी दौरान पैर फिर गया। जिससे वह बांध में जा गिरा। तब तक अन्य लोग वहां पहुंचे। उसकी डूबने से मौत हो चुकी थी। 

 

थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे के अनुसार घटना के समय आसपास ज्यादा लोग मौजूद नहीं थे। छात्र के डूबने पर गर्लफ्रेंड डर गई। उसने अपने गांव के लोगों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची। पढ़ें - अब बच्चों को भी लगेगी वैक्सीन : 2 से 18 वर्ष तक की उम्र के लिए सरकार ने दी कोवैक्सीन को मंजूरी

 

गोतखोरों की मदद से काफी देर बाद शुभम का शव बांध से निकाला जा सका। जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस मामले में अभी परिजनों ने किसी तरह की शिकायत नहीं की है। read also : PETA India ने कहा- शादी में घोड़े का उपयोग करना अपमानजनक और क्रूर, लोगों ने फटकारा, पढ़ें क्या है मामला। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।