KBC में अमिताभ बच्चन से की पति की बुराई, घर लौटी डॉक्टर पत्नी की हुई पिटाई, पढ़ें पूरा मामला

रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के गोकुल नगर में रहने वाली रेसीडेंट डॉ चित्रलेखा ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि वो सोमवार को अपने बेटे से मिलने गई थी, इस दौरान उसके पति अश्वनी राठौर से उसका विवाद हो गया और उसने उसकी पिटाई कर दी।
 | 
kbc 2019
Raipur Crime : कौन बनेगा करोड़पति (KBC) प्रतिभागी रही छत्तीसगढ़ के रायपुर की रहने वाली रेसीडेंट डॉक्टर से उसके फार्मासिस्ट पति ने मारपीट की। मारपीट के पीछे जो वजह सामने आई है वह बहुत हैरान करने वाली है। दरअसल महिला डॉक्टर केबीसी ने केबीसी के दौरान अमिताभ बच्चन (Amitabh Bacchan) से अपने पति की बुराई कर दी थी, जिससे पति इतना नाराज हो गया था कि महिला की पिटाई कर दी।

 

दरअसल, रायपुर के गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के गोकुल नगर में रहने वाली रेसीडेंट डॉ चित्रलेखा ने पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि वो सोमवार को अपने बेटे से मिलने गई थी, इस दौरान उसके पति अश्वनी राठौर से उसका विवाद हो गया और उसने उसकी पिटाई कर दी। महिला ने बताया कि वह 2019 से पति से अलग रह रही है।

 


इस वजह से हुआ था विवाद 

2019 में डॉ चित्रलेखा का KBC में चयन हुआ था। चित्रलेखा KBC से 6 लाख 50 हजार रुपए जीतकर लौटी थीं। गेम शो के दौरान अमिताभ बच्चन ने डॉ चित्रलेखा से सवाल किया कि उनके पति क्या करते हैं? इस पर चित्रलेखा ने कहा कि वो कुछ नहीं करते, मैं ही सब कुछ करती हूं। जिसपर अमिताभ बच्चन समेत सभी दर्शकों ने खूब ठहाके लगाए थे।  यह भी पढ़ें - Family Pension: बदल गए फैमिली पेंशन के नियम, जानिए किन लोगों को मिलेगा फायदा।

 

शो में तो यह बात मजाक में निकल गई, लेकिन अश्वनी राठौर को उसके परिचित इस बात को लेकर चिढ़ाने लगे, जिस पर पति-पत्नी के बीच विवाद रहने लगा और दोनों अलग-अलग रहने लगे थे। अश्वनी ने बेटे को अपनी कस्टडी में रखा है। चित्रलेखा कभी-कभी बेटे से मिलने जाती हैं। सोमवार को भी वे बेटे से मिलने गई थी, इस दौरान दोनों में दोबारा विवाद हो गया और अश्वनी ने चित्रलेखा की पिटाई कर दी।  Read Also : रेस्टोरेंट से ठेले तक के लिए नए नियम: यूज हो रहे तेल से मसाले तक की देनी होगी जानकारी, FSSAI नंबर भी प्रदर्शित करना होगा

 

पुलिस ने चित्रलेखा की शिकायत पर अश्वनी कुमार के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज करके गिरफ्तार किया है। गुढ़ियारी थाना निरीक्षक विनित दुबे ने कहा, चित्रलेखा ने पति द्वारा मारपीट करने की शिकायत दी थी। पीड़िता की शिकायत पर आरोपी पति को हिरासत में लिया गया है। पति-पत्नी का लंबे समय से विवाद चल रहा है।  Read Also : Flipkart Big Billion Days Sale: Smart Phone, TV समेत अन्य Products पर मिलेगी Rs 4 हजार तक की छूट!

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।