APP में पढ़ें
Whatsapp ग्रुप से जुड़ें
Connect with us

Hi, what are you looking for?

भोपाल

भोपाल : दिल तोड़ा तो 1.5 करोड़ में सौतन को कर दिया अपने पति का सौदा

आपने प्रेम के अनेकों किस्से सुने होंगे। परंतु आज हम आपको एक रोचक किस्सा सुनाएंगे। जिसमें भरे-पूरे परिवार को छोड़कर अपनी प्रेमिका से 12 साल छोटा प्रेमी, विधवा प्रेमिका के साथ रहने पर अड़ा है। करीब आठ साल बाद पूरा मामला परिवार के सामने खुल चुका है। 52 साल की प्रेमिका के प्यार में मदहोश व्यक्ति अपनी पत्नी, 2 बेटी छोड़ने को तैयार है। परिवार के लोग मामले को कोर्ट में ले गए। वहां, फैसले के दौरान मजबूर पत्नी ने बेटियों के भविष्य की खातिर पति को छोड़ने के लिए 1.5 करोड़ रुपये की मांग की। प्रेमिका के लिए कुछ भी कर गुजरने की ठान चुके पति ने पत्नी को डेढ़ करोड़ की रकम दे दी। इसके अलावा भी पत्नी ने अनेक मांगें रखीं हैं।

यह है पूरा मामला

मामला भोपाल का है। यहां एक संपूर्ण परिवार वाला व्यक्ति सरकारी कार्यालय में काम करता है। इसी दफ्तर में महिला भी कार्यरत है। बताया जाता है कि दोनों में नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गईं। नजदीकियां गहरे प्यार में तब्दील हो गईं। इस बात को करीब आठ साल हो गए हैं। अब व्यक्ति के प्रेम प्रसंग का मामला परिजनों को पता चला तो कोहराम मच गया। पत्नी अपने पति के प्रेम प्रसंग का विरोध करने लगी। अन्य परिजनों ने भी समझाया।

परंतु, प्रेमिका के प्यार में मदहोश पति उसे छोड़ने को तैयार नहीं। इतना ही नहीं, पति प्रेमिका के लिए भरे-पूरे परिवार को छोड़ने के लिए तैयार हो गया। मामला ज्यादा बढ़ा तो परिवार के लोग फैमली कोर्ट में चले गए। वहां दोनों पक्ष परिवार- प्रेमी प्रेमिका के बीच फैसले पर बात आई।

Laila Uncut : WEB SERIES के नाम पर PORN चला रहे कुछ OTT प्लेटफॉर्म ।

मजबूर पत्नी ने धोखा देने वाले पति को छोड़ने की कीमत करीब 1.5 करोड़ रुपये लगाई। प्रेमिका के लिए सब कुछ न्यौछावर करने को तैयार प्रेमी पति ने सौदा मंजूर कर लिया। पत्नी को रकम भी अदा कर दी गई। जिसमें 27 लाख की एफडी, प्राइम लोकेशन पर फार्म हाउस और 2 हजार स्क्वायर फीट का डुपलेक्स आदि शामिल है। काउंसर को व्यक्ति की पत्नी ने बताया क उसने दोनों बेटियों के भविष्य को देखते हुए पति से यह राशि व संपत्ति ली है।

व्यक्ति के परिवार में ये लोग हैं

व्यक्ति की शादी को 18 साल हो चुके हैं। परिवार में पत्नी, 14 और 17 साल की दो बेटियां हैं। जानकारी के मुताबिक दूसरी ओर विधवा महिला का एक बेटा है जो बाहर नौकरी करता है। इतना ही नहीं, पति की इस करतूत का पता चलने पर पत्नी ने लाख समझाने की कोशिश की। परंतु, प्रेमिका के प्यार के नशे में चूर पति नहीं माना। प्रमिका को छोड़ने के बजाए उसने अपने परिवार को ही छोड़ना मंजूर कर लिया।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

और खबरें पढ़ें

भोपाल

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां अशोकनगर के ग्राम चुरारी में एक मां ने अपने...

भोपाल

भोपाल (Bhopal) से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां सगी बहन ने छोटी बहन को पहले नशे की लत लगाई फिर उसे देह...

भोपाल

मध्यप्रदेश के भोपल में एक होटल में हिन्दू संस्कृति संगठनों के सदस्यों की गुंडागर्दी सामने आई है। एक होटल में चल रही बर्थडे पार्टी...

Advertisement https://pagead2.googlesyndication.com/pagead/js/adsbygoogle.js
https://click.nativclick.com/loading/?handle=7145