Connect with us

Hi, what are you looking for?

मध्यप्रदेश

MP की बरगी तहसील में लगा 100 साल का लॉकडाउन, तहसीलदार ने जारी किए आदेश

MP के जबलपुर की बरगी तहसील में 100 साल के लॉकडाउन का आदेश जारी हुआ है। बरगी नायब तहसीलदार सुषमा धुर्वे ने जो आदेश जारी किया है उसमें 100 साल लॉकडाउन की तारीख का जिक्र है। आदेश में लिखा गया है कि यह आदेश 3/4/2021 से 19/4/2121 तक प्रभावी रहेगा। सोशल मीडिया पर ये आदेश खूब वायरल हो रहा है। हालांकि, अब तक इस पर कोई भी अधिकारी की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। ये टाइपिंग की गलती भी हो सकती है ।

जारी आदेश में जनरल स्टोर्स, फल, सब्जी आदि की दुकानें और निजी कार्यालय पूर्णतः बंद रहेंगे, वहीं बरगी क्षेत्र में लगने वाले साप्ताहिक बाजार ग्राम बरगी, कालादेही, बरगी नगर के बाजारों को लगने पर आगामी आदेश तक रोक लगाई है। यह आदेश 3/4/2021 से प्रभावशाली होगा और आगामी आदेश दिनांक 19/4/2121 तक जारी रहेगा। यानी तहसीलदार के आदेशानुसार बरगी में 100 साल का लॉकडॉक लगेगा।

आदेश में लिखा है कि जबलपुर में सर्वसाधारण को सूचित किया जाता है कि कोरोना वायरस संक्रमण की वर्तमान परिस्थितियों को दृष्टिगत रखते हुए जिला दण्डाधिकारी के पत्र क्रमांक में दिये गए निर्देशों के पालन में शुकवार से रविवार तक उप-तहसील बरगी के अंतर्गत दूध, मेडीकल स्टोर, पेट्रोल पंप, गैस एजेंसी की दुकान खुली रहेंगी। इसके साथ ही अतिरिक्त अन्य आवश्यक वस्तुओं की होम डिलीवरी की व्यवस्था यथावत रहेंगी।

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement