अभिनेता Sonu Sood के घर पहुंचा आयकर विभाग, 06 स्थानों पर टीम ने किया ‘सर्वे’

आईटी विभाग ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों का सर्वे किया। हालांकि कोई भी दस्तावेज जब्त नहीं किया गया है।
 | 
sonu sood
बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) के घर का आयकर विभाग(IT) ने आज 'सर्वे'  किया। बुधवार सुबह सोनू सूद के आवास पर आयकर विभाग की टीम पहुंची। सूत्रों के मुताबिक, आईटी विभाग ने सोनू सूद से जुड़े छह जगहों का सर्वे किया। हालांकि कोई भी दस्तावेज जब्त नहीं किया गया है। आयकर अधिनियम, 1961 की धारा 133ए के प्रावधानों के तहत किए जाने वाले ‘सर्वे (खातों के अवलोकन के) अभियान’ में आयकर अधिकारी केवल व्यावसायिक परिसरों और उससे जुड़े परिसरों में अवलोकन करते हैं। हालांकि, अधिकारी दस्तावेज जब्त कर सकते हैं।

 सोनू सूद कोरोना काल की शुरुआत के बाद से लोगों की मदद के लिए काफी मशहूर हुए हैं। कड़े लॉकडाउन में लोगों को घर पहुंचाना हो या किसी बीमार को दवा उन्हें मदद की थी। सोनू सूद के इस कदम की खूब तारीफ होती रही है।हालांकि उनके आलोचक मदद के लिए होने फंडिंग पर सवाल उठाते रहे हैं। कई बार सोशल साइट पर आलेचकों ने सोनू सूद की मदद में हो रहे खर्चे को लेकर सवाल उठाए। पढ़ें - 'चचाजान' पर भड़की AIMIM, कहा- मुजफ्फरनगर दंगे के वक्त कहां थे टिकैत, भाजपा बोली टिकैत विपक्ष के लिए फिल्डिंग कर रहे।

 

आयकर विभाग ने सिर्फ उनके घर पर ही सर्वे नहीं किया है बल्कि सोनू सूद से संबंधित 6 जगहों पर सर्वे किया गया है। गौरतलब है कि आयकर विभाग का यह 'सर्वे' सोनू सूद को दिल्‍ली की अरविंद केजरीवाल सरकार की ओर से स्‍कूल स्‍टूडेंट्स के मेंटोरशिप प्रोग्राम का ब्रांड एंबेसडर बनाए जाने के कुछ दिन बाद हो रहा है

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।