Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

लॉकडाउन में खुला पति का शर्मानक राज, घर पहुंची प्रेमिका पत्नी से बोली- मेरी पूरी प्रॉपर्टी ले लो, अपना पति मुझे दे दो

भोपाल में एक व्यक्ति ने पिछले कई सालों से अपनी पत्नी से एक राज छुपा रखा था जो लॉकडाउन में खुल गया। दरअसल पति के एक महिला से अवैध संबंध हैं, लेकिन लॉकडाउन के कारण दोनों मिल नहीं पा रहे थे, ऐसे में एक दिन परेशान प्रेमिका उसके घर पहुँच गई और अपने प्रेमी की पत्नी से जाकर अपनी पूरी प्रॉपर्टी के बदले पति देने की बात कह डाली। इसके बाद दिन भर हंगामा चलता रहा

दरअसल रचना नगर की रहने वाली 57 वर्षीय महिला के पति की 10 साल पहले मौत हो गई थी। महिला भोपाल में ही एक दफ्तर में नौकरी करती है। यहां उसी के साथ नौकरी करने वाले चूना भट्टी निवासी 45 वर्षीय व्यक्ति से उसके प्रेम संबंध हो गए। पिछले कई वर्षों से ऐसा चल रहा था, वे दफ्तर के अलावा बाहर मिल लिया करते थे, लेकिन लॉकडाउन के चलते बीते एक माह से दोनों का मिलना जुलना बंद हो गया, फोन पर भी मुश्किल से बात हो पाती है, ऐसे में परेशान महिला शनिवार को प्रेमी के घर पहुंच गई।

प्रेमिका के बहू-बेटों को बुलाया
यहां महिला ने अपने प्रेमी की पत्नी को अपने और उसके पति के रिश्ते के बारे में जानकारी दी। इसके बाद हंगामा हो गया। विवाद बढ़ा तो महिला ने प्रेमी की पत्नी को पति के बदले अपनी पूरी प्रॉपर्टी देने का ऑफर दे दिया। जिसके बाद और ज्यादा हंगामा हो गया। इसकी सूचना महिला के बहु-बेटों को दी गई। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी आ गई।

काउंसलर से फोन लगाकर मदद मांगी
इस दौरान महिला लगातार यही कहती रही कि वह सिर्फ अपने प्रेमी के साथ रहना चाहती है। बहु-बेटे उसकी अनदेखी करते हैं और प्रेमी के साथ उसे मानसिक शांति मिलती है, इसके बदले वह अपनी पूरी प्रॉपर्टी उसके नाम करने को तैयार है। वहीं प्रेमी के एक मित्र ने फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी को फोन लगाकर मदद मांगी। काउंसलिंग के बाद महिला वहां से वापस लौटी। हालांकि अब भी दोनों परिवारों की ऑनलाइन काउंसलिंग चल रही है।

दिनभर की काउंसलिंग
काउंसलर सरिता राजानी ने बताया कि महिला अकेलेपन से परेशान थी। बहू-बेटा बात नहीं करते थे। इसलिए वह सहकर्मी के घर चली गई। उन्होंने बताया कि पूरे दिन वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए पति-पत्नी, सहकर्मी महिला और उसके बेटे की काउंसलिंग की गई। उधर पुरुष का कहना था कि महिला केवल उसकी दोस्त है। अकेलेपन से घबराकर सहारा मांग रही है। उसकी पत्नी का कहना है कि शादी के 14 साल बाद पति ने उसे धोखा दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: