देश के कई हिस्सों में 3 दिन भारी बारिश का अलर्ट, Himachal के रामपुर में Landslide से NH-5 बंद

Heavy Rain Alert India: भारतीय मौसम विभाग ने एक बार फिर से देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। वहीं देश के कई हिस्सो में मध्यम तो कई हिस्सो में भारी बारिश हो सकती है।

 | 
landslide

whatsapp gif

Heavy Rain Alert India: भारतीय मौसम विभाग ने एक बार फिर से देश के कई राज्यों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। मौसम विभाग (IMD) के मुताबिक, अगले 3 दिन देश के कई हिस्सों में भारी बारिश (Heavy Rain) होने की संभावना है। इन दिनों में कर्नाटक, तमिलनाडु और केरल में अलग-अलग जगहों पर भारी से बहुत भारी बारिश होने के आसार है। वहीं देश के कई हिस्सो में मध्यम तो कई हिस्सो में भारी बारिश हो सकती है। Read Also : अबॉर्शन कानून के विरोध में अमेरिका में Sex strike, एक्ट्रेस ने कहा- 'सभी महिलाएं पुरुषों के साथ सेक्स कर दें बंद'

 

7 सितंबर से 9 सितंबर तक अत्याधिक भारी बारिश 

Heavy Rain Alert India: मौसम विभाग ने तीन दिन देश के कई हिस्सों में मानसूनी गतिविधियों के तेज होने के आसार जताते हुए 7 सितंबर से 9 सितंबर तक मध्य महाराष्ट्र, गुजरात, तेलंगाना में अलग-अलग स्थानों पर अत्याधिक भारी बारिश के साथ हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, उत्तरी पंजाब और जम्मू क्षेत्र और पूर्वी राजस्थान में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की संभावना जताई है।

 

dr vinit new

भूस्खलन ने बंद किया नेशनल हाईवे-5

Landslide in Rampur: इन सबके बीच हिमाचल प्रदेश में बारिश और भूस्खलन (Landslide) का सिलसिला जारी है। हिमाचल प्रदेश में किन्नौर के बाद अब आज सोमवार को रामपुर के ज्यूरी में जबरदस्त भूस्खलन हुआ है। जिसके कारण नेशनल हाईवे संख्या 5 (National Highway-5) पूरी तरह से बंद हो गया है। हालांकि इसमें किसी के हताहत होने के समाचार नहीं है, लेकिन किन्नौर को जाने वाले लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। सड़क पर भारी मात्रा में मलबा और बड़े पत्थर जमा हो गए है। जिनको हटाने में प्रशासन के पसीने छूट रहे हैं। Read Also : मोदी सरकार पर बरसी सुप्रीम कोर्ट: कहा- "आप हमारे धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं, इस अदालत के फैसले का कोई सम्मान नहीं "

 


 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।