Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

कोरोना पॉजिटिव मरीज ने डॉक्टर पर लगाया यौन शोषण का आरोप, पुलिस ने आरोपी को घर में किया क्वारैंटाइन

मुंबई में कोरोना के इलाज में जुटे एक डॉक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगा है। ये मुंबई के एक नामचीन हॉस्पिटल से जुड़े हैं। पीड़ित एक 44 साल का पुरुष है। जिसके बाद 34 वर्षीय डॉक्टर पर केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस को संदेह है कि आरोपी डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव हो सकता है। ऐसे में उसे गिरफ्तार करने की बजाय घर में ही क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

आईसीयू वार्ड में डॉक्टर ने किया यौन शोषण

दर्ज कराई गई एफआईआर के मुताबिक, एक मई को सुबह आरोपी डॉक्टर 10वें फ्लोर पर आईसीयू में आया। अंदर जाते ही इसने पीड़ित को छूने की कोशिश की और फिर सका यौन शोषण किया। विरोध के बावजूद वह नहीं माना। तुरंत उसने अलार्म बजाया, जिससे हॉस्पिटल के स्टाफ वहां पहुंच गए और डॉक्टर ने उस मरीज को छोड़ दिया। डॉक्टर के खिलाफ आईपीसी की धारा 377, 269 और 270 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हॉस्पिटल ने आरोपी डॉक्टर को सस्पेंड किया
मामला सामने आते ही हॉस्पिटल ने भी आरोपी डॉक्टर को सस्पेंड कर दिया। हॉस्पिटल के मुताबिक, डॉक्टर ने एक दिन पहले ही ज्वाइंन किया था। डॉक्टर ने नवी मुंबई के एक कॉलेज से एमडी की पढ़ाई पूरी की है। इसके बाद 28-29 अप्रैल को हॉस्पिटल में इंटरव्यू हुआ था। 30 अप्रैल को इस डॉक्टर की ज्वाइनिंग हुई। जबकि यौन शोषण की यह घटना 1 मई सुबह 9:30 बजे की है।

हॉस्पिटल के 80 स्टाफ कोरोना संक्रमित हो चुके हैं
इस हॉस्पिटल के 80 मेडिकल स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हॉस्पिटल को कुछ दिनों के लिए सील कर दिया गया था। पिछले महीने 23 अप्रैल को इसे दोबारा खोला गया। हॉस्पिटल में युवा डॉक्टरों को काम पर इसलिए रखा जा रहा है। क्योंकि हॉस्पिटल ने अपनी पॉलिसी बदली है। अब 60 से ज्यादा उम्र के डॉक्टरों को ड्यूटी पर नहीं लगाया जा रहा है।

खबरीलाल की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android, iOS Progressive News App के साथ अपने मोबाइल पर… क्लिक करें और जानें कैसे डाउनलोड करें Progressive News App
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: