Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

‘कोई भी 25 हजार में अपनी कार पर पत्थर फिकवा सकता है’, इस एक्टर ने कसा अर्णब गोस्वामी पर तंज

रिपब्लिक टीवी के वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी (Arnab Goswami) और उनकी पत्नी पर कथित हमले का मामला गरमा गया है। सोशल मीडिया पर तमाम लोग इस मामले पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल हैं। इस बीच, बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) उर्फ केआरके ने अर्णब गोस्वामी पर हुए इस हमले पर तंज कसते हुए उनपर निशाना साधा है।

कमाल आर खान ने ट्वीट कर लिखा कि, ‘मेरे प्रिय अर्णब गोस्वामी मेरी आपकी कांग्रेस से जो लड़ाई चल रही है उससे कुछ भी लेना देना नही है। लेकिन कृपा करके आप ड्रामा करना बंद करें। मुम्बई में कोई भी 25 हजार में अपनी कार पर पत्थर फिकवा सकता है और 50 हजार में कोई भी जुलूस निकलवा सकता है। जनता को पागल मत समझो दोस्त।’ कुछ ही देर मे केआरके का ये ट्वीट वायरल हो गया और यूजर्स जमकर इसपर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Advertisement. Scroll to continue reading.

कमाल आर खान ने एक के बाद एक कई ट्वीट करके अर्णब गोस्वामी पर निशाना साधते हुए कहा कि वो बहुत जल्द इसपर एक वीडियो बनाएंगे और अर्णब गोस्वामी को सबके सामने एक्सपोज करेंगे। बता दें कि पालघर लिंचिंग केस में अर्णब गोस्वामी ने एक डिबेट के दौरान सोनिया गांधी पर निशाना साधा था। जिसके चलते कांग्रेस के तमाम नेता उनकी आलोचना कर रहे थे। कांग्रेस के कई नेताओं ने अर्णब पर कार्रवाई की मांग की थी और पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी।

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

उत्तरप्रदेश

मेरठ जिले के गंगानगर में बृहस्पतिवार शाम हुई हत्या के मामले में और कई चीजें निकलकर सामने आई हैं। जानकारी के मुताबिक आरोपी पुनीत...

उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले के गंगानगर से एक घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि घर में टाइल्स लगाने का काम...

उत्तरप्रदेश

उत्तर प्रदेश के मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र से एक मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने बृहस्पतिवार सुबह गृहक्लेश में फांसी लगाकर...

Advertisement