अंतिम संस्कार में शामिल होकर लौट रहे लोगों को गैस सिलेंडर से भरे ट्रक ने कुचला, 6 की मौतए 5 घायल

इस बड़ी घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया वहीं, शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 | 
accident
Big accident in Bihar : अंतिम संस्कार में शामिल होकर टाटा मैजिक से पटना लौट रहे लोगों में गैस सिलेंडर (LPG Cylinder) से भरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरजस्त थी की गाड़ी पलट गई। टाटा मैजिक (TATA Magic) में सवार 6 लोगों की मौत हो गई। जबिक 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल पहुंचाया गया।

 

मामला बिहार के लखीसराय (Lakhisarai Bihar) का है। बताया जा रहा है कि गांव पिपरा के पास एक एलपीजी सिलेंडर से भरे ट्रक ने टाटा मैजिक में टक्कर मार दी। घटना से मौके पर चीख पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने गाड़ी में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी थी, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस के मुताबिक टाटा मैजिक में सवार सभी लोग अंतिम संस्कार में शामिल होकर पटना के लिए लौट रहे थे। उसके दौरान गांव पिपरा के पास यह हादसा हो गया। 

 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।