Connect with us

Hi, what are you looking for?

Movies & Web Series

Shershaah Release date : शेरशाह में दिखेंगे कैप्टन बत्रा की बहादुरी के किस्से, 2 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘शेरशाह(Shershaah) आगामी 2 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए फिल्म रिलीज का ऐलान करते हुए बताया कि ‘शेरशाह’ 2 जुलाई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

Ipsitaa का दूसरा गाना Solo Laila हुआ रिलीज, 24 घंटे में मिले 50 लाख से ज्यादा व्यूज

शेरशाह (Shershaah Movie) की कहानी कारगिल युद्ध (Kargil war) के नायक पीवीसी कप्तान विक्रम बत्रा (PVC Captain Vikram Batra) पर आधारित है। फ़िल्म में विक्रम बत्रा का किरदार सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे हैं। विक्रम बत्रा ने 1999 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान सीमा पर दुश्मनों से लड़ने के लिए अपना बलिदान दिया था। करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने फिल्म के पोस्टर भी सोशल मीडिया पर साझा किए।

ऐसा है सिद्धार्थ मल्होत्रा का लुक

Advertisement. Scroll to continue reading.

इन पोस्टर में सिद्धार्थ मल्होत्रा कैप्टेन बिक्रम बत्रा के लुक में दिखाई दे रहे हैं। वह सेना की यूनीफॉर्म में हैं और उनके हाथ में राइफल है। एक पोस्टर में वह काफई अग्रेसिव नजर आ रहे हैं, जबकि दूसरे पोस्टर में वह कुछ साथियों के साथ एक पहाड़ी की आड़ में दुश्मन की ओर बढ़ रहे हैं। इन पोस्टर को शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा,”कैप्टेन बिक्रम बत्रा की अनसुनी कहानी का खुलासा बड़े पर्दे पर होने जा रहा है।”

करण जौहर ने किया ये पोस्ट

सिद्धार्थ ने आगे लिखा,”शेरशाह आपके नजदीकी सिनेमाघरों में 2 जुलाई 2021 को रिलीज होगी।” वहीं, करण जौहर ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,”कैप्टेन बत्रा (पीवीसी) की जीवन से बड़ी कहानी का खुलासा बड़े पर्दे पर होगा। हमें गर्व है कि हम इस यात्रा को दिखाएंगे। शेरशाह 2 जुलाई को 2021 को रिलीज होगी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी लीड में हैं और विष्णु वर्धन ने इसे डायरेक्ट किया है।”

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You May Also Like

Advertisement
Advertisement
Advertisement
DMCA.com Protection Status