Connect with us

Hi, what are you looking for?

Movies & Web Series

Mirzapur 2 के बाद अब तीसरे सीज़न की तैयारी, कालीन भैया मरे या बचे, जल्द चलेगा पता

Mirzapur 2 Download online : Mirzapur सीज़न 2 को जबरदस्त रिस्पांस मिला। season 2 देख चुके दर्शकों को अब यह जानने की उत्सुकता है कि Mirzapur 3 कब तक रिलीज होगा। घायल हो चुके कालीन भैया का क्या होगा और गुड्डू भैया अगले सीजन में क्या करेंगे। amazon prime video पर रिलीज हुई इस सीरीज को कई अवैध और पाइरेसी साइट जैसे tamilrocker, fimlyzila ने लीक कर दिया है। अब लोग telegram समेत इन अवैध वेबसाइट पर से Mirzapur 2 download कर रहे हैं। हम आपसे अपील कर रहे हैं कि पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली साइटों पर बिल्कुल न जाएं, क्योंकि यह गैरकानूनी है।

उधर फैंस की बेसब्री का जवाब देते हुए ‘मिर्ज़ापुर’ के मेकर्स ने अब इस बहुतचर्चित शो के सीजन 3 यानी Mirzapur 3 को लाने का फैसला किया है.। शो के प्रोड्यूसर रितेश सिधवानी कहते हैं,”सीरीज़ को दर्शकों से मिले ज़बरदस्त प्यार और नए सीजन के रिलीज होते ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर आए रिएक्शन को देख हम दिल से आभारी हैं”।

इस सीरीज़ को स्ट्रीम करने वाले ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेज़न प्राइम वीडियो के मुताबिक़, लगभग 50% ऑडियंस ने यह सीरीज़ रिलीज के महज दो दिनों के अंदर ही देख ली थी। वहीं, ‘मिर्ज़ापुर 2’ महज 7 दिनों के अंदर किसी भी OTT प्लेटफार्म पर सर्वाधिक देखा जाने वाली सीरीज़ भी बन गई है।

OTT प्लेटफॉर्म पर अब तक सर्वाधिक देखे जाने शो में ‘सेक्रेड गेम्स’,’मिर्ज़ापुर’, ‘द फैमिली मैन’ के साथ ही हाल ही में रिलीज हुई बायोग्राफिकल वेबसीरीज ‘स्कैम 1992 : द हर्षद मेहता स्टोरी’ शामिल हैं।

mirzapur 2 download full movie HD online

उधर पाइरेसी को बढ़ावा देने वाली वेबसाइट जैसे tamilrockers filmyzillap moviespur isaimini tamilyogi नई फिल्मों और web series download के लिए उपलब्ध करवाकर निर्माताओं को नुकसान पहुंचा रहे हैं।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement
DMCA.com Protection Status