Connect with us

Hi, what are you looking for?

Movies & Web Series

laxmmi ने फैंस को किया निराश, सोशल मीडिया पर दर्शकों ने ऐसा दिया रिएक्शन; download laxmi for free

laxmi bomb movie download filmywap filmyzilla filmyhit leaked online

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म लक्ष्मी (laxmmi) को सोशल मीडिया पर फैंस खूब ट्रोल कर रहे हैं. क्रिटिक्स रिव्यू और दर्शकों के रिएक्शन के मुताबिक कहा जा सकता है कि फिल्म लोगों को इंप्रेस कर पाने में नाकाम रही है. हालांकि एक्टिंग के पूरे मार्क्स कलाकारों को मिले हैं, वहीं कहानी और मैसेज को डिलीवर कर पाने में फिल्म कमजोर नजर आई है. फ़िल्म को कंचना से कम्पेयर किया जा रहा है और उसके लीड एक्टर राघव को याद किया जा रहा है।

सोशल मीडिया पर लोग फिल्म लक्ष्मी के मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं. एक यूजर ने मिर्जापुर का एक सीन शेयर करते हुए लिखा, “अक्षय कुमार की लक्ष्मी देख रहे लोग बोले- हम आपसे बेहतर उम्मीद किए थे.” एक अन्य यूजर ने मीम में आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल, शाहिद कपूर, वरुण धवन और टाइगर श्रॉफ को उठाकर ले जाते हुए दिखाया है.

छोटे दुकानदार इस तरह बढ़ा सकते हैं अपना कारोबार, ICICI Bank की शानदार पहल

मीम के कैप्शन में यूजर ने लिखा- अक्षय कुमार को कुछ इस तरह का फेयरवेल देने की जरूरत है. एक यूजर ने लालू प्रसाद यादव वाला मीम शेयर किया, तो वहीं एक अन्य ने शरद केलकर की तारीफ करते हुए कहा है कि फिल्म में जो एकमात्र चीज अच्छी लगी वो थी शरद केलकर की एक्टिंग. इसी तरह के तमाम मीम्स और ओपिनियन लोगों ने शेयर किए हैं.

बता दें कि लक्ष्मी बॉम्ब पर रिएक्शन दे रहे लोगों में से ज्यादातर का कहना है कि फिल्म मैसेज डिलीवर करने के मामले में कहीं न कहीं हल्की पड़ गई. साथ ही जिन लोगों ने ऑरिजनल फिल्म कंचना देख रखी थी उनका मानना है कि मूल फिल्म इस रीमेक से कहीं ज्यादा दमदार थी.

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement
DMCA.com Protection Status