Connect with us

Hi, what are you looking for?

Movies & Web Series

Kreethy Suresh ने बनाया यह रिकॉर्ड, साउथ ही सभी हीरोइनों को पीछे छोड़ा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Indian Movies) किसी भी मायने में Bollywood Movies से कम नहीं हैं। यही नहीं खूबसूरती के मामले में भी साउथ फिल्मों की हिरोइन बॉलीवुड और हॉलीवुड की बड़ी बड़ी हीरोइनों को मात देतीं हैं। यही वजह है कि साउथ फ़िल्म की हीरोइनों के पूरी दुनिया में फैन्स हैं। इसका अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है की हाल ही में ट्विटर (Twitter) इंडिया ने एक लिस्ट जारी कर बताया है कि इस साल किस एक्टर-एक्ट्रेस को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है जिसमें साउथ अदाकारा कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) ने पहला स्थान हासिल किया है।

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh Movies) बेहद खूबसूरत और प्रतिभाशाली है। उनकी फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है। कीर्ति (Keerthy Suresh instagram) ने इस लिस्ट में सभी दिग्गज एक्ट्रेस को पीछे छोड़ दिया है। लिस्ट में दूसरे स्थान पर काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal), तीसरे स्थान पर सामंथा अक्कीनेकी (Samantha), चौथे पर रश्मिका (Rashmika) और पांचवें स्थान पर पूजा हेगड़े (Puja Hedge) है।

Upcoming Movies : दिसंबर में ये साउथ इंडियन फिल्म्स होंगी रिलीज

इन के बाद तमन्ना भाटिया (Tamana Bhatia), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh), श्रुति हसन (Shruti Hasan) और तृषा (Trisha) शामिल हैं।वहीं एक्टर की बात करें तो उनमें महेश बाबू (Mahesh Babu) पहले स्थान पर हैं। फैंस के लिए एक खुशखबरी है बहुत जल्द ही कीर्ति (Keerthy Suresh) और महेश बाबू एक साथ फिल्म सरकारु वारी पाटा (Sarkaru vaari pata) में नजर आने वाले हैं।

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: