Connect with us

Hi, what are you looking for?

Movies & Web Series

Black Widows Web Series Download Leaked by Filmywap, 9xmovies

Black Widows 2020 की एक is Indian web series है जिसे की direct किया है Birsa Dasgupta जी ने. वहीँ इस series को schedule किया गया था release होने के लिए Zee5 प्लेटफार्म पर 18 December 2020 को.

black widows

इस सीरीज में कई दिग्गज स्टार्टस शामिल है जिसमें हैं Mona Singh, Swastika Mukherjee, Shamita Shetty और Raima Sen वो सभी lead roles में काम कर रहे हैं. इस सीरीज की कहानी घूमती है तीन best friends के इर्द गिर्द, जो की ये प्लान करते हैं अपने abusive husbands को मारने के लिए एक सही समय देखकर. यदि आपको भी इस सीरीज के बारे में और ज्यादा जानना है तब आपको यह आर्टिकल पढ़ना होगा

Black Widows Series Download FilmyZilla Leaked Online in HD Quality

Black Widows download leaked online

Black Widows ZEE5 Download, ब्लैक विडो एक भारतीय ड्रामा वेब सीरीज़ है, जिसका प्रीमियर ZEE5 ओरिजिनल पर किया गया है. यह वेब सीरीज रिलीज़ डेट अपडेट जल्द ही. इस वेब सीरीज में शिल्पा शेट्टी, शरद केलकर, मोना सिंह और शमिता शेट्टी महत्वपूर्ण किरदार निभा रही हैं.

Black Widows Zee5 Trailer

यहाँ पर आप Black Widows Series Download Filmywap की Trailer को online देख सकते हैं. कुछ लोकप्रिय फिल्म्स जैसे की Mismatched, Laxmi Bomb, Sons of the Soil इत्यादि भी इसके शिकार हो चुके है.

Black Widows Series Release Date and Time

Black Widows को December 18, 2020 at 09:00 am IST को release कर दिया है worldwide में. वहीँ यदि आपके पास NetFlix की Subscription मेह्जुद हैं तब आप इसे Online Stream कर देख सकते हैं. वहीँ इसे आप चाहें तो Download भी कर सकते हैं अपने Mobile या Computer में.

Black Widows Series Story

Black Widows Series की कहानी की बात करें तब उनके अपमानजनक पतियों से तंग आकर तीन महिलाओं ने उनकी हत्या की योजना बनाई और उसे अंजाम दिया. यह लगभग सही योजना है, जब तक कि पंकज मिश्रा – को मामला सौंपा गया – तब तक पता चलता है कि आंख से मुलाकात होने की तुलना में यह अधिक है.

चलिए अब जानते हैं Black Widows की पूरी Cast क्या हैं.

Black Widows मूवी का निर्देशन नितिन कुमार गुप्ता और अभय सिंघल ने किया है जिसमें तन्मय सिंह, मुसकान सेठी, राहुल रॉय मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 18 दिसंबर 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

किसी भी मूल सामग्री की चोरी कॉपीराइट अधिनियम के तहत दंडनीय अपराध है. हम पाइरेसी का कड़ा विरोध करते हैं. हम किसी भी टोरेंट / पाइरेसी वेबसाइट का न तो समर्थन करते हैं और न ही उसे बढ़ावा देते हैं.

बार-बार हम आपको याद दिला रहे हैं कि पायरेसी वेबसाइटों से फिल्में डाउनलोड / स्ट्रीमिंग करना आपको भारी संकट में डाल सकता है. हम आपको पाइरेसी साइट्स से दूर रहने की जोरदार सलाह देते हैं. फिल्मों को देखने के लिए हमेशा नेटफ्लिक्स, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो जैसी कानूनी साइटों का विकल्प होता है.

Click to comment

Leave a Reply

Facebook

You May Also Like

Advertisement
DMCA.com Protection Status
x
%d bloggers like this: