Connect with us

Hi, what are you looking for?

मनोरंजन

कंगना की बदतमीजी पर दिलजीत ने दिया जबाव, दोनों में अभद्र बहस; बोलीं- तू जिनकी *** लेता है, मैं उनकी…

कृषि बिल के प्रदर्शन को लेकर कंगना रनौत और दिलजीत दोसांझ के बीच ट्वीट वॉर बढ़ता जा रहा है। कंगना ने एक ट्वीट में दिलजीत को करण जौहर का पालतू तक बता दिया। दिलजीत ने इस पर पलटवार कर कहा, ‘तूने जितने लोगों के साथ फिल्म की तू उन सबकी पालतू है? फिर तो लिस्ट लंबी हो जाएगी मालिकों की?

‘कंगना ने दिलजीत को इस पर भी जवाब दिया, ओ चमचे चल, तू जिनकी चाटकर काम लेता है , मैं उनकी रोज बजाती हूं। इस पर दिलजीत ने कहा कि तुम्हें बात करने की तमीज नहीं है। कृषि कानून के विरोध में खड़े लोगों ने भी कंगना को उन्ही की भाषा में जवाब दिया और दादी के बारे में आपत्तिजनक बातें कहने पर जमकर लताड़ लगाई।

बता दें कि एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ ने एक्टर कंगना रनौत के उस ट्वीट पर जवाब दिया है, जिसमें उन्होंने किसान आंदोलन में शामिल होने वाली एक महिला को शाहीन बाग प्रदर्शन की बिलकिस बानो ‘दादी’ बताया था। दिलजीत ने BBC हिंदी का एक वीडियो ट्वीट कर लिखा, “ये रहा सबूत @KanganaTeam. किसी को भी इतना अनजान नहीं होना चाहिए कि कुछ भी बोलें।”

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के इसी ट्वीट पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बुरी तरह भड़क गईं। और ट्वीट किया: “ओ करण जौहर के पालतू, जो दादी शाहीन बाग में अपनी नागरिकता के लिए लिए प्रदर्शन कर रही थी, वही बिलकिस बानो दादी जी किसानों के एमएसपी के लिए भी प्रदर्शन करती हुई दिखी। महिंदर कौर जी को तो मैं जानती भी नहीं। क्‍या ड्रामा चलाया है तुम लोगों ने? इसे तुरंत खत्‍म करो।” कंगना रनौत ने इस तरह दिलजीत दोसांझ को करण जौहर का पालतू करार दिया।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement
DMCA.com Protection Status