Connect with us

Hi, what are you looking for?

देश

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा पर चलेगा अवमानना का केस, अटॉर्नी जनरल ने दी सहमति

सुप्रीम कोर्ट (Supreme court) के जज (Judge) के खिलाफ कथित अपमानजनक ट्वीट (tweet) के लिए बृहस्पतिवार को अटॉर्नी जनरल के.के. वेणुगोपाल ने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा (kunal kaamra) के खिलाफ आपराधिक अवमानना का केस (case) चलाने की सहमति दे दी है।

कामरा के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू करने के लिए याचिकाकर्ताओं ने शीर्ष विधि अधिकारी से सहमति मांगी थी। वेणुगोपाल ने एक याचिकाकर्ता को अपने पत्र में लिखा है कि ये ट्वीट (tweet) ना केवल बहुत आपत्तिजनक हैं, बल्कि हास्यबोध और अदालत की अवमानना के बीच की रेखा को भी साफ तौर पर पार करते हैं। पत्र में उन्होंने कहा है, ”इसलिए मैं कुणाल कामरा (kunal kaamra) के खिलाफ अवमानना कार्यवाही की प्रक्रिया शुरू करने पर अपनी सहमति दे रहा हूं।”

छोटे दुकानदार इस तरह बढ़ा सकते हैं अपना कारोबार, ICICI Bank की शानदार पहल

कामरा के खिलाफ अवमानना कार्यवाही शुरू करने के लिए अटॉर्नी जनरल की सहमति का अनुरोध करते हुए एक पत्र में तीन वकीलों ने दावा किया था कि रिपब्लिक टीवी (Republican TV) के प्रधान संपादक अर्नब गोस्वामी (arnab goswami) को शीर्ष अदालत द्वारा अंतरिम जमानत दिए जाने के बाद कामरा ने अपने ट्वीट के जरिए उच्चतम न्यायालय की गरिमा को कम करने का प्रयास किया।

Advertisement. Scroll to continue reading.

Khabreelal News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें Khabreelal न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए Khabreelal फेसबुक पेज लाइक करें 

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement