APP में पढ़ें
Whatsapp ग्रुप से जुड़ें
Connect with us

Hi, what are you looking for?

entertainment

मशहूर पंजाबी सिंगर की सड़क हादसे में मौत, 2 अप्रैल को रिलीज होना था नया गाना

Punjabi Singer Diljaan Death : पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से एक बहुत बुरी खबर आ रही है। मशहूर पंजाबी सिंगर दिलजान (Punjabi Singer Diljaan) की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। यह हादसा मंगलवार सुबह 3:45 बजे हुआ। बताया जा रहा है कि दिलजान अमृतसर से करतारपुर जा रहे थे। जंडियाला गुरु के पास उनकी कार सड़क किनारे खड़े एक ट्रक में घुस गई, जिसमें उनकी मौत हो गई। आने वाली 2 अप्रैल को दिलजान का नया गाना रिलीज (Diljaan new Song) होने वाला था। बहुत ही कम उम्र में उन्होंने बड़ी कामयाबी हासिल कर ली थी।

खबरों के अनुसार उनकी कार की स्पीड बहुत ज्यादा थी और अचानक अनियंत्रित होकर खड़े ट्रक में टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त था कि दिलजान की मौके पर ही मौत हो गई। घटनास्थल पर मौजूद लोग दिलजान को आनन-फानन में अस्पताल लेकर गए लेकिन डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के वक्त दिलजान कार में अकेले ही थे।

वहीं दिलजान के परिवार वालों ने बताया कि, 2 अप्रैल को उनका एक नया गाना रिलीज होने वाला था। इसलिए ही वो एक मीटिंग के लिए अमृतसर गए थे। वापस लौटते वक्त उनका कार का एक्सीडेंट हो गया। मास्टर सलीम, रविन्द्र ग्रेवाल, रोशन प्रिंस जैसे कलाकारों ने दिलजान के निधन पर शोक जताया है। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी दिलजान की मौत पर दुख जताया है। दिलाजान ने साल 2012 में सिंगिंग रियलिटी शो सुर क्षेत्र में भाग लिया था। दिलाजान ने कई हिट गानों के अलावा सुपरहिट भजनों को भी अपनी आवाज दी है।

सुनिये दिलजान का ये गाना (Listen Diljaan Punjabi Song)

Heartless diljaan full song
Tere Warge | Official Video | Diljaan | New Punjabi Songs 2019 | Latest Punjabi Songs 2019
Diljaan with Sardool Sikander Ji | Live Mehfil

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Advertisement

और खबरें पढ़ें

Advertisement