CCSU : विश्वविद्यालय ने रद्द की कल होने वाली परीक्षाएं, अब इस दिन होंगे Exam

Chaudhary Charan Singh University:  चरण सिंह विश्वविद्यालय तथा उससे संबद्ध कालेजों में 10 नवंबर को आयोजित होने वाली सभी परीक्षाओं को विश्वविद्यालय (CCSU canceled exams) ने स्थगित कर दिया

 | 
CCSU : सेल्फ फाइनेंस कॉलेजों के सेमेस्टर परीक्षा के फाॅर्म जारी, अंतिम तिथि देखें
 

Chaudhary Charan Singh University:  चरण सिंह विश्वविद्यालय तथा उससे संबद्ध कालेजों में 10 नवंबर को आयोजित होने वाली सभी परीक्षाओं को विश्वविद्यालय (CCSU canceled exams) ने स्थगित कर दिया है।

whatsapp gif

अब ये परीक्षाएं 27 नवंबर को पूर्व निर्धारित समय, पाली और परीक्षा केंद्र पर आयोजित की जाएगी। हालांकि BSc Agriculture D-008 (Environmental studies) की परीक्षा 3 दिसंबर को पूर्व घोषित समय, पाली एवं परीक्षा केंद्रों पर होगी। Read Also: Ind vs NZ: T20 में टीम इंडिया के नए कप्तान का एलान, न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में चुनी टीम में 3 नए खिलाड़ी भी शामिल

news shorts

कल छठ पूजा पर रहेगा अवकाश (CCSU)

दरअसल 10 नवंबर को छठ महापर्व के चलते सीएम योगी आदित्यनाथ ने अवकाश घोषित किया है। जिसके बाद मेरठ जिलाधिकारी ने भी छुट्टी का आदेश जारी कर दिया है। जिसके चलते राज्य सरकार के अधीन सभी सरकारी दफ्तर समेत स्कूल- कॉलेज, विश्वविद्यालय 10 नवंबर को बंद रहेंगे। जिसके बाद विवि ने भी छुट्टी का आदेश जारी करते हुए परीक्षा को भी रद्द कर दिया है। हालांकि विवि ने परीक्षा रद्द करने का कारण नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि विवि ने छठ पूजा के चलते ही परीक्षाएं रद्द (CCSU postponed examinations) की हैं।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।