Connect with us

Hi, what are you looking for?

क्राइम

एटा; घर के अंदर लहुलुहान हालत में मिले एक ही परिवार के 5 लोगों के शव, हत्या की आशंका

उत्तर प्रदेश के एटा में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्‍या का मामला सामने आया है। इन पांचों के शव शनिवार सुबह घर के अंदर ही मिले हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच दरवाजे तोड़े और अंदर प्रवेश किया तो हाल दिल दहला देने वाला था। सभी के शव लहूलुहान हालत में पड़े थे। मृतकों में बच्‍चे भी शामिल हैं। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है, अभी यह स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है कि हत्‍या हुई हैं या सामूहिक खुदकशी का मामला है।

मामला एटा के मोहल्ला श्रृंगार नगर का है। यहां रहने वाले राजेश्वर प्रसाद पचौरी (75), पुत्र वधू दिव्या (35) नाती आयुष (8) और लालू (1) व दिव्या की बहन बुलबुल (20) के शव घर में अलग-अलग स्थानों पर पड़े हुए थे। बुजुर्ग राजेश्वर के सिर में गहरी चोट थी, जबकि दिव्या के हाथ की नस कटी हुई थी। मौके पर ब्लेड का टुकड़ा और सल्फास की गोलियां भी पड़ी मिली हैं।

घर बंद था और ताला तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हो पाई। घटना रात में किस समय हुई यह अभी साफ नहीं हो पाया है। राजेश्वर के बेटे दिलीप रुड़की में काम करते हैं वे घर पर नहीं थे। घर पर बच्चे-महिलाएं व एक बुजुर्ग ही थे। सूचना मिलते ही एसएसपी सुनील कुमार सिंह व कई अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

Advertisement. Scroll to continue reading.
हत्या या आत्महत्या

बुजुर्ग के सिर में गहरी चोट है, जो हत्या की ओर इशारा भी कर रही है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि मामला आत्महत्या का होता तो सिर में चोट कैसे लग सकती थी। बुजुर्ग की स्थिति ने मामले को उलझा दिया है इसलिए पुलिस फिलहाल किसी ठोस नतीजे पर नहीं पहुंच पा रही। हालांकि फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है और उसने फिंगर प्रिंट व जांच नमूने लिए हैं। पुलिस को फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

Advertisement. Scroll to continue reading.
Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

नोएडा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के चचेरे भाई और भाभी की गौतमबुद्धनगर के ग्रेटर नोएडा में बेरहमी से हत्या कर दी गई। वारदात...

Advertisement