Connect with us

Hi, what are you looking for?

कोरोना वायरस

कोरोना संक्रमित युवक ने गरीबों को मुफ्त में सब्जी बांटी, रिपोर्ट पॉजिटिव, वीडियो जारी कर कहा-दुआओं में याद रखना

वक लॉकडाउन के चलते लोगों को मुफ्त में गरीबों को सब्जी बांट रहा था। डॉक्टरों को जब युवक ने ये बात बताई तो वे हैरान रह गए। स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक से 10 दिन के बारे में जानकारी जुटा रही है।


यहां 25 साल के युवक को कोरोनावायरस की पुष्टि हुई है। सबसे चौकाने की बात ये है कि यह युवक लॉकडाउन के चलते लोगों को मुफ्त में गरीबों को सब्जी बांट रहा था। डॉक्टरों को जब युवक ने ये बात बताई तो वे हैरान रह गए। स्वास्थ्य विभाग की टीम युवक से 10 दिन के बारे में जानकारी जुटा रही है। उधर, युवक ने अस्पताल से अपना एक वीडियो जारी कर कहा- दोस्तों! अपना सपोर्ट बनाए रखना, दुआओं में मुझे याद रखना, इस बीमारी से सबको सबक मिले…। कोरोना संक्रमित के शहर में घूमकर सब्जी बांटने की बात सामने आने के बाद प्रशासन ने कड़े कदम उठाने के निर्देश दिए हैं।

सागर के शनिचरी स्थित कृष्ण गंज निवासी युवक की इलेक्ट्राॅनिक के सामान की दुकान है। लॉकडाउन की वजह से कामकाज बंद है। ऐसे में वह जरुरतमंदों की मदद के लिए आगे आया और उसने गरीब परिवारों को मुफ्त में सब्जी देना शुरू कर दिया। पिछले हफ्ते जबलपुर गया। मंगलवार को सर्दी-बुखार के कारण खुद ही मेडिकल कॉलेज जांच के लिए पहुंचा। डॉक्टर ने एडमिट किया और सुआब का सैंपल जांच के लिए भेज दिया। शुक्रवार दोपहर आई जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई। मेडिकल कॉलेज से मंगलवार को 26 सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे उसमें सिर्फ एक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

सूचना लगते ही हरकत में आया प्रशासन

Advertisement. Scroll to continue reading.

प्रशासन ने शनिचरी स्थित कृष्ण गंज में युवक के घर और आसपास के इलाके को सैनिटाइज कराया है। कलेक्टर ने तीन किलोमीटर के इलाके को प्रतिबंधित क्षेत्र घोषित कर दिया है। उसके पूरे परिवार और रिश्तेदारों को भी तुरंत क्वारैंटाइन होने के निर्देश दिए हैं। घर के सभी सदस्यों के सैंपल आज ही भेजे गए। बाकी लोगों की जांच युवक की ट्रैवल हिस्ट्री फाइनल होने के बाद की जाएगी।.

Click to comment

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Advertisement
Advertisement

और खबरें पढ़ें

हेल्थ

कोरोना की दूसरी लहर ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया है। इस बीच काफी लोग ऐसे हैं जिन्होंने कोरोना संक्रमण से जंग जीत...

उत्तरप्रदेश

कोरोना महामारी में मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहीं, पिछले दिनों कई मामले सामने आए थे जहां अंतिम संस्कार के...

उत्तरप्रदेश

कोराना से पूरे देश में बुरे हालात है। उत्तर प्रदेश में भी कोरोना अभी तक सैकड़ों लोगों की जान ले चुका है। लोगों का...

Advertisement