Muzaffarnagar Mahapanchayat: चित्रा त्रिपाठी को देख भड़के किसान, लगाए गोदी मीडिया हाय-हाय के नारे, वापस लौटाया

Aaj Tak ने भी Muzaffarnagar Mahapanchayat की कवरेज के लिए अपनी तेज तर्रार एंकर Chitra Tripathi को भेजा था, लेकिन चित्रा को अंदाजा भी नहीं होगा कि उन्हें यहां से उल्टे पांव वापस लौटना पड़ेगा।
 | 
chitra

whatsapp gif

Muzaffarnagar Mahapanchayat मुजफ्फरनगर में आयोजित किसानों की महापंचायत (Kisan Mahapanchayat) की कवरेज करने पहुंची आज तक (Aaj Tak) की एंकर चित्रा त्रिपाठी (Chitra Tripathi) को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा। चित्रा त्रिपाठी के गाड़ी से  उतरते ही किसानों ने उन्हें घेर लिया और गोदी मीडिया हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए। मामले की गंभीरता को भांपते हुए चित्रा त्रिपाठी वहां से लौट गईं। इस पूरे मामले का वीडियाे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। Read Also : Muzaffarnagar Mahapanchayat: मोदी योगी के पोस्टर फाड़े, टिकैत ने मंच से लगवाए अल्लाहु-अकबर और हर-हर महादेव के नारे

 

devanant hospital

 डेढ़ से दो लाख लोग पहुंचे

दरअसल तीनों कृषि कानूनों के विरोध में भाजपा सरकार को अपनी शक्ति का अहसास कराने के लिए रविवार को उत्तरप्रदेश के मुफ्फरनगर में  संयुक्त किसान मोर्चा की महापंचायत का आयोजन किया गया था। इस महापंचायत में देश के कोने-कोने से डेढ़ से दो लाख लोग पहुंचे थे। महापंचायत की कवरेज के लिए सभी न्यूज चैनल और न्यूज पेपर के पत्रकार भी वहां डेरा डाले हुए थे। Read ALso : Muzaffarnagar Mahapanchayat: जैसे ईस्ट इंडिया कंपनी को हटाया, वैसे मोदी-शाह को हटाना है; मिशन UP नहीं देश बचाना होगा

 

उल्टे पांव लौट गईं चित्रा

देश के सबसे बड़े हिंदू न्यूज चैनलों में से एक आजतक ने भी महापंचायत की कवरेज के लिए अपनी तेज तर्रार एंकर चित्रा त्रिपाठी को भेजा था, लेकिन चित्रा को अंदाजा भी नहीं होगा कि उन्हें यहां से उल्टे पांव वापस लौटना पड़ेगा। गाड़ी से उतरते ही चित्रा कुछ ही दूर चलीं थीं कि किसानों ने उन्हें घेरते हुए गोदी मीडिया हाय-हाय के नारे लगाने शुरू कर दिए। चित्रा बचती-बचाती जैसे तैसे दोबारा जाकर गाड़ी में बैठीं और तेजी से वहां से निकल गईं। चित्रा की गाड़ी के पीछे भी किसान नारेबाजी करते हुए भागते रहे। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया कि चित्रा ने बाद में यहां कवरेज की या फिर चैनल ने किसी और संवाददाता को यहां भेजा।

 

ortho

सोशल मीडिया पर हो रही चर्चा

चित्रा के साथ बदसलूकी की वीडियो को शेयर करते हुए कुछ लोगों ने इसे मीडिया पर हमला बताया। इन लोगों का कहना था कि ये किसान हो ही नहीं सकते, ये लोग एक महिला पत्रकार के साथ जिस तरह की हरकत कर रहे हैं कोई किसान ऐसा नहीं कर सकता। वहीं कुछ लोगों ने इसे बिल्कुल ठीक कदम बताया। लोगों का कहना था कि चित्रा स्टूडियो में बैठकर किसानों के बारे में जिस तरह से बात करती हैं जिस तरह की नफरत भरें समाचार चलाती हैं उसके मुताबिक इनके साथ ऐसा ही होना चाहिए था।


 


 



 


 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।