Meerut में युवक की जिंदा जलाकर हत्या: खेत में अधजली हालत में मिला, बोला- मुझे केरोसिन डालकर जलाया, फिर दम तोड़ दिया

उत्तरप्रदेश (Uttar radesh) के मेरठ (Meerut) में एक 29 साल के युवक को जिंदा जलाकर मारने का मामला सामने आया है। युवक मेरठ के खरखौदा (Kharkhoda) क्षेत्र का रहने वाला था और गाजियाबाद (Ghaziabad) में नाैकरी करता था।

 | 
meerut

whatsapp gif

Young Man Burnt Alive In Meerut : उत्तरप्रदेश (Uttar radesh) के मेरठ (Meerut) में एक 29 साल के युवक को जिंदा जलाकर मारने का मामला सामने आया है। युवक मेरठ के खरखौदा (Kharkhoda) क्षेत्र का रहने वाला था और गाजियाबाद (Ghaziabad) में नाैकरी करता था। शुक्रवार सुबह वह अधजली हालत में गांव में ही एक नलकूप के पास पड़ा मिला। युवक ने पहले अपने बयान में पुलिस को बताया कि उसे केरोसिन (kerosene)  डालकर जिंदा जलाया गया है। पुलिस प्रेम-प्रसंग के एंगल से मामले की जांच कर रही है। Read Also : मेरठ: याकूब कुरैशी को दर्शाया तालिबानी, R. Bharat के खिलाफ मेडिकल थाने में शिकायत

 

85% से ज्यादा जला हुआ था युवक

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह खरखौदा क्षेत्र के बिजौली गांव में रहने वाले विजेंद्र जब अपने खेत पर पहुंचे ताे नलकूप के पास एक अधजला युवक पड़ा तड़प रहा था। विजेंद्र ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना पर सीओ किठौर बृजेश सिंह और इंस्पेक्टर संजय शर्मा भी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने युवक से जानकारी ली। युवक 85% से ज्यादा जला हुआ था। उसने अपना नाम योगेंद्र शर्मा बताया। उसने बताया कि वह बिजौली गांव का रहने वाला है और किसी व्यक्ति ने उसके उपर कैरोसिन छिड़कर उसे जिंदा जला दिया। पुलिस युवक को लेकर मेडिकल कॉलेज पहुंची, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। Read Also : मेरठ : दोस्त की भाभी से थे साकिब के नाजायज संबंध, पता चलने पर दोस्त ने भाइयों संग कर दिया मर्डर, तीनों गिरफ्तार

 

ortho

नहीं मिले केराेसिन के निशान

उधर, पुलिस घटनास्थल पर जांच की, लेकिन वहां केरोसिन के कोई निशान नहीं मिले हैं। पुलिस का कहना है कि युवक ने कैरोसिन डालकर जलाने की बात कही है, लेकिन घटनास्थल पर कैरोसिन का निशान नहीं मिला है। हो सकता है कि युवक को किसी दूसरे स्थान पर जलाया गया हो और फिर अधजली हालत में नलकूप पर लाकर डाल दिया गया हो। 

 

गाजियाबद से मेरठ कब पहुंचा युवक

अब पुलिस युवक की कॉल डिटेल जांच रही है। घटना के खुलासे के लिए 2 टीमें लगाई गई हैं। वहीं, सीओ किठौर बृजेश सिंह का कहना है कि कई बिंदुओं पर गहनता से जांच चल रही है। युवक को जलाने वाले नजदीकी के हो सकते हैं। पुलिस के मुताबिक योगेंद्र गाजियाबाद स्थित एक शोरूम में जॉब करता था और बीती 7 अगस्त को गाजियाबद गया था, गुरुवार को परिजनों की उससे फोन पर बात हुई थी। यह बात किसी को नहीं पता कि वह गाजियाबद से मेरठ कब आया। युवक अविवाहित था, इसीलिए प्रेम प्रसंग के एंगल पर भी जांच की जा रही है।

dr vinit new

devanant hospital

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।