Meerut: महिला की गोली मारकर हत्या, जंगलों में मिला अर्धनग्न शव; दुष्कर्म की आशंका, एक गोली चेहरे पर और एक सीने में मारी

 मामला मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के फफुंडा के जंगलों का है। शनिवार सुबह यहां बिजनौली-चांदासारा संपर्क मार्ग पर एक ट्यूबवेल के नजदीक महिला का पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी।

 | 
meerut
 

उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक महिला की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि महिला के सिर में 2 गोली मारी गई है, हालांकि अभी तक पुलिस महिला की शिनाख्त नहीं कर पाई है। महिला का शव अर्द्धनग्न अवस्था में मिला है, जिसके चलते पुलिस दुष्कर्म के बाद हत्या की आशंका जता रही है।

खरखौदा थाना क्षेत्र का मामला

मामला मेरठ के खरखौदा थाना क्षेत्र के फफुंडा के जंगलों का है। शनिवार सुबह यहां बिजनौली-चांदासारा संपर्क मार्ग पर एक ट्यूबवेल के नजदीक महिला का पड़ा होने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की और शव को कब्जे में लिया। Read Also: Masturbate करने के लिए शख्स ने बोतल में डाला Penis, 2 महीने बोतल में ही फंसा रहा; डॉक्टरों को काटना पड़ा

हाथ में कलावा बंधा हुआ

एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि महिला का शव अर्धनग्न हालत में मिला है। एक गोली महिला के सिर में और दूसरी सीने में मारी गई हैं। मौके से 315 बोर के 2 खोखे भी बरामद हुए हैं। महिला के हाथ में कलावा बंधा हुआ है। माना जा रहा है कि कहीं और हत्या करने के बाद लाश यहां पर फेंका गया है।

फोरेंसिक टीम मौके से जुटा रही सबूत

घटना के खुलासे के लिए फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड मौके से सबूत जुटा रहे हैं। हालांकि अभी तक महिला की पहचान नहीं हो पाई हैं, जिसके कारण हत्या के कारणों के बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता। पुलिस का मानना है कि महिला का अपहरण कर उसकी हत्या की गई है।


 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।