मेरठ : पत्नी की ईंट से पीट-पीटकर हत्या, 25 साल पहले सगी मौसी की बेटी से किया था प्रेम विवाह

मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुल्हेड़ा गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला सोनू ने अपनी पत्नी को ईंट से पीट पीटकर मार डाला

 | 
meerut women murder
 

Meerut Crime News: उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक सनकी शख्स ने अपनी पत्नी को ईंट से पीट-पीटकर मार डाला। इतना ही नहीं जब बेटियां अपनी मां को बचाने आईं तो आरोपी उन्हें भी मारने के लिए दौड़ पड़ा। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजते हुए आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के दुल्हेड़ा गांव की है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला सोनू चिनाई का काम करता है। 25 साल पहले सोनू ने अपनी सगी मौसेरी बहन को भगाकर उससे प्रेम विवाह कर लिया था। बताया जा रहा है कि शनिवार देर रात उसका किसी बात को लेकर अपनी पत्नी पूनम से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते आरोपी ने पूनम की पिटाई कर दी, जब पूनम ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने पास में पड़ी ईंट उठाकर पूनम के सिर में दे मारी। आरोपी ने पूनम के मरने तक उसको ईंट से पीटा।

शोर सुनकर बेटियां मां को बचाने के लिए दौड़ी तो आरोपी ईंट लेकर उन्हें भी मारने के लिए दौड़ पड़ा। बेटियों ने किसी तरह पड़ोसियों के घर में घुसकर जान बचाई। Read Also : मेरठ में फिर ऑनर किलिंग : बेटी की लव मैरिज से नाराज परिजनों ने पीट-पीटकर मार डाला, कर दिया अंतिम संस्कार

पड़ोसियों ने आरोपी को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह फरार हो गया। पड़ोसियों ने मौके पर जाकर देखा तो घर में खून से लथपथ पूनम का शव जमीन पर पड़ा था। महिला की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

घर बेचने की जिद पर अड़ा था सोनू

पुलिस के अनुसार सोनू की तलाश में टीमें लगाई गईं है। बताया जा रहा है कि सोनू शराब पीने का आदि था और घर बेचने की जिद पर अड़ा था, लेकिन पूनम ऐसा करने से मना कर रही थी। जिसके चलते दोनों में झगड़ा होता था। उधर दंपति की तीनों बेटियों 9 साल की बुलबुल, 4 साल की मुस्कान और 7 साल की पलक का रो-रोकर बुरा हालात है। मासूम बच्चियों के सिर से मां का साया उठ गया, जबकि पिता फरार है। 

सगी मौसी की बेटी से की शादी

बताया जा रहा है कि पूनम सोनू की सगी मौसी की बेटी थी। सोनू के माता-पिता की मौत होने पर उसकी मौसी उसे अपने साथ ले गई थी। वहां सोनू ने अपनी सगी मौसेरी बहन से प्रेम संबंध बना लिए और फिर भागकर पूनम से शादी कर ली थी। तभी से दोनों दुल्हेड़ा में रह रहे थे।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।