Meerut : जमीनी विवाद में युवक को गोली मारी, पिता को भी धारदार हथियार से हमला कर किया घायल

 | 
kothari
 

उत्तरप्रदेश के मेरठ में खेत के डोल को लेकर दो पक्षों में हुए विवाद में मारपीट और जमकर फायरिंग की गई। इस घटना में गोली लगने से एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं आरोपियों ने घायल युवक के पिता पर भी धारदार हथियार से हमला कर दिया। दोनों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। Read Also: Maharashtra : अहमदनगर में अस्पताल के ICU में लगी आग, जिंदा जल गए 10 मरीज

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के गांव सदुल्लापुर बांगर का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले नारंग सिंह पुत्र रणसिंह और रणजीत उर्फ चैन सिंह के खेत मिले हुए है। नारंगसिंह के पुत्र मनविंदर ने बताया कि उनके पड़ोसी जसवीर पुत्र चैन सिंह ने शनिवार को अपने खेत का डोला उसके खेत मे निकाल दिया। आरोप है कि मनविंदर और उसके पिता व भाई जसविंदर उर्फ जस्सी ने जब इसका विरोध किया तो जसवीर ने अपने साथियों के साथ मिलकर धारदार हथियार से हमला बोलते हुए फायरिंग कर दी।

जिसमें गोली लगने से उसका भाई जसविंदर उर्फ जस्सी गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहीं आरोपियों ने उसके पिता नारंग सिंह के सिर पर धारदार हथियार से प्रहार करते हुए गंभीर रूप से घायल किया है। परिजनों ने घायलों को मेरठ के अस्पताल में भर्ती कराते हुए थाने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की पुलिस घटना के बाद मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

परिजनो ने किठौर थाने में 5 नामजद आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। इस बारे में किठौर थाना प्रभारी निरीक्षक अरविंद मोहन शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घायलों को उपचार हेतु अस्पताल भेजा है। आरोपियों की धरपकड़ के प्रयास जारी है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।