मेरठ : चौकी से चंद कदमों की दूरी पर मिला युवक का शव, परिजन बोले- मोबाइल चोरी के शक में ज्वेलर ने की पीट-पीटकर हुई हत्या

 | 
meerut
 

मोबाइल चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इतना ही नहीं युवक की हत्या के बाद आरोपी युवक के शव को सड़क पर ही फेंककर फरार हो गए। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है, जबकि अन्य की तलाश की जा रही है।

लगा था मोबाइल चोरी का आरोप

मामला उत्तरप्रदेश के मेरठ जिले के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि यहां पिलोखड़ी चौकी से कुछ दूरी पर सड़क किनारे दानिश नाम के युवक का शव पड़ा मिला। पुलिस जांच में दानिश के शव पर चोटों के निशान मिले। परिजनों ने बताया कि दानिश पास ही के एक ज्वेलर्स की दुकान पर काम करता था। कुछ दिन पहले ज्वेलर्स की दुकान से एक मोबाइल चोरी हो गया। जिसका शक दानिश पर जताया जा रहा था।

ज्वेलर्स के गुर्गे उठाकर ले गए थे

परिजनों का आरोप है कि ज्वेलर्स और उसके गुर्गे दानिश को उठाकर ले गए। जिसके बाद घर में बंद करके उसकी पिटाई कर हत्या के बाद उसकी लाश को सड़क पर फेंक दिया गया। पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है। बाकी आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। हालांकि अभी तक मुख्य आरोपी नफीस अभी फरार है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।