मेरठ: दरोगा पर 3 साल तक दुष्कर्म करने का आरोप, महिला बोली- पहले SEX करने की फरमाइश की, विरोध किया तो लूटी इज्जत

महिला का आरोप है कि इसके बाद से वह लागातार उसका दुष्कर्म कर रहा है और विरोध करने पर उसके बच्चों और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

 | 
Rape
उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक महिला ने मेरठ की हस्तिनापुर चौकी पर तैनात एक दरोगा पर कई सालों से दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। महिला ने एसएसपी से शिकायत कर दरोगा पर कार्रवाई करने की मांग की है। इस महिला की आरोपी दरोगा से कई सालों से गहरी दोस्ती थी और दो साल पहले दोनों की महिला के घर में डांस करने की वीडियो भी वायरल हुई थी। उस वक्त महिला ने दरोगा को अपना पारिवारिक मित्र बताया था, लेकिन अब महिला ने दरोगा पर दुष्कर्म करने और लगातार उत्पीड़न करने का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी है।

 

गुरुवार को एसएसपी दफ्तर पहुंची महिला ने बताया कि वह ब्रह्मपुरी क्षेत्र की रहने वाली है। 3 साल पहले उसकी स्कूटी चोरी हो गई थी, जिसकी शिकायत करने के दाैरान उसकी दरोगा अरुण कुमार से उसकी मुलाकात हुई थी। महिला के मुताबिक इस दौरान दरोगा से उसका मेलजोल बढ़ गया था और दरोगा अक्सर उनके घर आने लगा था। महिला ने बताया कि एक दिन दरोगा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने की डिमांड की, जिससे इनकार करने पर दरोगा ने उसके साथ दुष्कर्म किया। 

 

Meerut

महिला का आरोप है कि इसके बाद से वह लागातार उसका दुष्कर्म कर रहा है और विरोध करने पर उसके बच्चों और उसके पति को जान से मारने की धमकी दे रहा है। महिला ने बताया कि वह कहीं नौकरी करती है तो दरोगा वहां भी आकर भी हंगामा करता है और उसे कहीं नौकरी नहीं करने देता विरोध करने पर मार-पिटाई करता है और अपने साथ ले जाकर जबरन शारीरिक संबंध बनाता है।

 

महिला ने बताया कि आरोपी दरोगा अरुण कुमार ने हस्तिनापुर की भद्रकाली चौकी पर ले जाकर भी उसके साथ रेप किया था। पीड़ित महिला ने इस मामले में कुछ सबूत भी पुलिस को सौंपे हैं। जिसमें दरोगा और महिला के बीच अश्लील और धमकी भरे व्हाट्सएप चैट का भी जिक्र किया गया है। Read Also : जिगोलो बनाने वाले हैलो गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, अमीर महिलाओं के साथ सेक्स और मोटी कमाई का लालच देकर करते थे ठगी

 

इस महिला की दो साल पहले दरोगा के साथ डांस करते हुए भी वीडियाे वायरल हुई थी। वीडियो बर्थडे पार्टी की थी। इसमें दरोगा वर्दी में था जबकि महिला के साथ एक अन्य युवती भी थी। उस वक्त दरोगा की इस करतूत की खबर कुछ समाचार पत्रों में भी प्रकाशित हुई थी, जिसके बाद महिला ने कुछ पत्रकारों के खिलाफ भी मुकमदमा दर्ज कराया था। जिसकी जांच CO ने की थी। जिसमें सामने आया कि साजिशन फर्जी तरह से आरोप लगाकर FIR कराई थी। महिला ने बताया कि  वीडियो वायरल होने के बाद वर्दी में डांस की खबर छापे जाने पर दरोगा बौखला गया था और उसने ही कुछ पत्रकारों के खिलाफ जबरन तहरीर दिलवाई थी।

 

SP देहात केशव कुमार ने बताया कि मामले में जांच की जा रही है। पहले जो केस था, उसके बारे में भी जानकारी की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। प्रकरण सामने आने पर मेरठ एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने आरोपी दरोगा पर जांच बैठा दी है। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।