Meerut: एक थप्पड़ का ऐसा बदला! दोस्तों ने ही सीने में चाकू घोंपकर किया था हिमांशु का Murder; 4 गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश के मेरठ (Meerut) में दो माह पूर्व हुए हिमांशु हत्याकांड (Himanshu Murder Case) का सरुरपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया।

 | 
murder
उत्तरप्रदेश के मेरठ (Meerut) में दो माह पूर्व हुए हिमांशु हत्याकांड (Himanshu Murder Case) का सरुरपुर पुलिस ने खुलासा कर दिया। पुलिस के मुताबिक थप्पड़ का बदला लेने के लिए ही हिमांशु के दोस्तों ने उसकी हत्या की थी। पुलिस ने हत्याकांड़ में लिप्त हिमांशु के 4 दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

जानकारी के मुताबिक सरुरपुर के करनावल के रहने वाले हिमांशु चौधरी की 26 मई को धारदार हथियार से हत्या कर दी गई थी। उसका शव करनावल के नाले में मिला था। मंगलवार को मेरठ पुलिस लाइन में आयोजित प्रेसवार्ता में एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि हिमांशु गाजियाबाद के मोदीनगर में रहता था। जांच में सामने आया कि हिमांशु ने अपने दोस्त करनावल निवासी अंकित को 35 हजार रुपये उधार दिए थे। बताया जा रहा है कि हिमांशु ने कई बार अंकित से अपनी रकम वापस मांगी, लेकिन वह बार-बार टाल देता था। Read Also : दिल्ली पुलिस ने 6 आतंकवादियों को किया गिरफ्तार! पाकिस्तान में ली थी ट्रेनिंग

 

ortho

एसपी देहात के मुताबिक पैसों के तकादे को लेकर हिमांशु और अंकित का झगड़ा हो गया था और इस दौरान हिमांशु ने अंकित को थप्पड़ जड़ दिए थे। एसपी देहात के मुताबिक इसी बात को लेकर अंकित उससे रंजिश रखने लगा और हिमांशु से थप्प्ड़ का बदला लेने की ठान ली। इसके बाद अंकित ने अपने दोस्त कपिल, आकाश और विराट और अंकुश को हिमांशु को लेकर गुमराह किया। अंकित ने अपने दोस्तो से झूठ बोलते हुए कहा कि हिमांशु विराट का अपहरण कर उसकी मां से 10 लाख रुपये की फिरौती मांगने वाला है। इसके बाद पांचों दोस्तों ने मिलकर हिमांशु की हत्या की योजना बनाई। Read Also : कोरोना के डेल्टा वेरिएंट का कहर, पूरा शहर सील, सभी पब्लिक प्लेस और हाईवे भी बंद, कई राज्यों में पाबंदी

 

सभी हिमांशु पर नजर रखने लगे। 26 जुलाई को हिमांशु जब अपनी बुलेट पर मोदीनगर से करनावल लौट रहा था तो रास्ते में चारों आरोपी घात लगाकर उसके इंतजार में बैठ गए। जैसे ही हिमांशु करनावल के पास पहुंचा तो चारों ने उसकी बाइक रोक ली और उसकी पिटाई शुरू कर दी। चारों ने पहले तो हिमांशु को लात घूंसों से जकर पीटा इसके बाद उसके सीने में चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपियों ने उसके शव को पास में ही बह रहे नाले में फेंक दिया। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए सभी आरोपी भी करनावल के रहने वाले हैं। पुलिस ने विराट, आकाश, कपिल और अंकित को गिरफ्तार कर लिया, जबकि अंकुश फरार है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।