मेरठ : व्यापारी के मुनीम से ₹4 लाख की लूट, कैश लेकर बैंक जा रहे थे, बदमाशों ने स्कूटी पर टक्कर मारकर गिराया और लूट लिया

बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी में टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया और रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना मेरठ जिले के रेलवे रोड थाना क्षेत्र स्थित बागपत रोड की बताई जा रही है।

 | 
Meerut
उत्तरप्रदेश के मेरठ में बदमाशों ने एक व्यापारी के मुनीम से दिनदहाड़े हथियार के बल पर 4 लाख रुपये लूट लिए। बताया जा रहा है कि पीड़ित पैसा जमा करने के लिए बैंक जा रहा था, इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उनकी स्कूटी में टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया और रूपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना मेरठ जिले के रेलवे रोड थाना क्षेत्र स्थित बागपत रोड की बताई जा रही है। Read ALso : यूपी चुनाव: मेरठ की 7 सीटों से टिकट के लिए कांग्रेस से 60 से ज्यादा दावेदार, सबसे ज्यादा आवेदन दक्षिण सीट से

 

मेरठ में मोबाइल, टीवी, फ्रिज को किस्तों पर खरीदने के लिए संपर्क करें : अवंतिका इलेक्ट्रॉनिक्स : 9012696979 

 

जानकारी के मुताबिक केसरगंज मंडी में पशु आहार की दुकान करने वाले चंद्रमोहन सिंघल की दुकान पर कंकरखेड़ा क्षेत्र के रहने वाले रविंद्र मुनीम का काम करते हैं। सोमवार को रविंद्र भोला रोड स्थित एक व्यापारी प्रमोद कुमार की दुकान से चार लाख कैश और दो लाख रुपये का चेकर लेकर निकले थे। वे इस पैसे को इब्ज चौराहे स्थित पंजाब नेशनल बैंक में जमा करने जा रहे थे। जैसे ही वे मलियाना फ्लाईओवर के ऊपर पहुंचे तो पीछे आए बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके सिर पर किसी भारी चीज से प्रहार कर दिया और फिर उनकी स्कूटी पर टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया। इससे पहले कि रविंद्र कुछ समझ पाते बदमाश कैश से भरा बैग लेकर फरार हो गए। 

 

20 रुपये रोजाना में दीजिए अपने व्यापार का विज्ञापन, कीजिए डिजिटल प्रचार : कॉल करें : 9200009144/9557978051 

 

रविंद्र ने तुरंत इसकी सूचना चंद्रमोहन और प्रमोद को दी। प्रमोद का बेटा बादल मौके पर पहुंचा और रविंद्र को संभाला। सूचना पर रेलवे रोड और टीपीनगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। बताया जा रहा है कि मलियाना फ्लाईओवर पर कहीं भी सीसीटीवी कैमरा नहीं है, इसीलिए शायद बदमाशों ने घटना के लिए यह स्थान चुना है। पुलिस आसपास के क्षेत्रों के सीसीटीवी फुटेज निकलवाकर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। 

 

दिनदहाड़े व्यापारी से हुई लूट की सूचना पर एसपी सिटी विनीत भटनागर और एएसपी विवेक यादव भी मौके पर पहुंचे। रविंद्र से मामले की जानकारी लेकर पुलिस बदमाशों की तलाश में लग गई है। एसपी सिटी के मुताबिक रेलवे रोड थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है, वहीं मामले के खुलासे के लिए रेलवे रोड और टीपीनगर दोनों थानों की पुलिस को लगाया गया है।  

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।