मेरठ : मुस्लिमों ने RSS प्रमुख के जन्मदिन पर काटा केक, कहा- मोहन भागवत हिंदू मुस्लिमों के बीच की दूरी कम कर रहे

मेरठ (Meerut) में शनिवार को राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच (Rashtriya Hindu Muslim Ekta Manch) के बैनर तले मुस्लिम समाज (Muslim) के लोगों ने मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) का जन्मदिन मनाया

 | 
muslim
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के सरसंघचालक डाॅ. मोहन मधुकर भागवत (Dr. Mohan Bhagwat) आज 71 वर्ष के हो गए। शनिवार 11 सितंबर को उनका जन्मदिन (Mohan Bhagwat Birthday) है। आज ही के दिन वर्ष 1950 को उनका जन्म चंद्रपुर महाराष्ट्र (Chandrpur Maharashtra) में हुआ था। जन्मदिन पर उत्तरप्रदेश के मेरठ (Meerut) में शनिवार को राष्ट्रीय हिंदू मुस्लिम एकता मंच (Rashtriya Hindu Muslim Ekta Manch) के बैनर तले मुस्लिम समाज (Muslim) के लोगों ने मोहन भागवत (Mohan Bhagwat) का जन्मदिन मनाया और केक काटा।

 

DNA वाला बयान सराहनीय

कमिश्नरी पार्क में आयोजित कार्यक्रम में राष्ट्रीय मुस्लिम एकता मंच से जुड़े लोग मौजूद रहे। इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं मौजूद रहीं। प्रदेश अध्यक्ष मोहम्मद रिहान खान ने कहा कि आरएसएस प्रमुख के द्वारा मुसलमानों के लिए जो अपनापन और हमदर्दी दिखाई जा रही है वह सराहनीय है। मोहन भागवत ने कहा था कि हम भारतीयों का DNA एक है। हमारे पूर्वज यहीं से है उनके इस कथन से हिंदू मुस्लिमों के बीच की दूरी कम होगी और मुस्लिमों में एक अच्छा संदेश जाएगा और हिंदू मुस्लिम को आपस में लड़ाने वाले कट्टरपंथियों को चोट पहुंचेगी। Read Also : राहुल गांधी का बेतुका बयान: 'BJP सरकार के फैसलों से मां लक्ष्मी, मां सरस्वती और दुर्गा माता की शक्ति घटी'

 

हमें मोहन भागवत की सराहना करनी चाहिए

शाहनवाज खान ने कहा कि मोहन भागवत बेहद सरल स्वाभाव के अच्छे व्यक्ति हैं। हमें उनकी सराहना करनी चाहिए इसीलिए आज उनके जन्मदिन पर यह कार्यक्रम आयाेजित किया गया है। इस दौरान परवेज अली, तबस्सुम मोहम्मद शमशाद, रेशमा खान, निगहत, तबस्सुम अंसारी, तहरीन, जय भगवान, अंजलि, पूनम, रजा, फरदीन गाजी मौजूद रहे।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।