मेरठ : किराये पर मकान दिलाने के नाम पर ऑटो चालक ने गर्भवती से किया दुष्कर्म, गला घोंटकर माने की भी की कोशिश

महाराष्ट्र के पुणे के बाद अब उत्तरप्रदेश के मेरठ में ऑटो चालक की दरिंदगी सामने आई है। यहां गंगानगर में किराये के लिए मकान ढूंढने आई एक गर्भवती महिला के साथ आटो चालक ने दुष्कर्म किया।

 | 
rape

whatsapp gif

महाराष्ट्र के पुणे के बाद अब उत्तरप्रदेश के मेरठ में ऑटो चालक की दरिंदगी सामने आई है। यहां गंगानगर में किराये के लिए मकान ढूंढने आई एक गर्भवती महिला के साथ आटो चालक ने दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं महिला का आरोप है कि अपनी करतूत छुपाने के लिए ऑटो चालक ने महिला की हत्या का भी प्रयास किया, महिला ने गिड़गिड़ाकर जान की बख्शने की गुहार लगाई तब जाकर उसकी जान बीच। महिला की शिकायत पर पुलिस ने आराेपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

 

बंधक बनाकर किया रेप

जानकारी के मुताबिक लिसाड़ी गेट इलाके की रहने वाली महिला ने गंगानगर थाने में एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया कि 10 वह किराये के लिए मकान ढूंढने के सिलसिले में 10 सितंबर की शाम को वह गंगानगनर आई थी। महिला ने बताया कि ऑटो एक ऑटो चालक उसे घर दिलवाने की बात कही और अपने साथ एक मकान पर ले गया। महिला ने बताया कि मकान में जब वे अंदर आए तो ऑटो चालक ने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया और फिर बंधक बनाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।  Read Also : मेरठ : कांग्रेस को बड़ा झटका, रमेश ढींंगरा ने पार्टी छोड़ी; कहा- जो दिश हित में नहीं सोचता वो गद्दार है

 

devanant hospital

6 माह की गर्भवती है महिला

महिला ने बताया कि विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट की और घंटों तक बंधक बनाए रखा और कई बार उसे अपनी हवस का शिकार बनाया। महिला का आरोप है कि इसके बाद जब आरोपी का मन भर गया तो उसने चुन्नी से उसका गला घोंटकर उसकी हत्या करने की कोशिश की। महिला के मुताबिक उसने रोकर-गिड़गिड़ाकर ऑटो चालक से अपनी जान बख्शने की गुहार लगाई और किसी को कुछ न बताने की कसम ली तब जाकर आरोपी उसे मरणासन्न हालत में उसी मकान पर छोड़कर फरार हो गया। महिला ने किसी तरह गंगानगर थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। महिला ने बताया कि वह 6 माह की गर्भवती है।

 

ortho

हरिद्वार भागने की फिराक में था ऑटो चालक

इंस्पेक्टर गंगानगर ऋषिपाल सिंह ने बताया की महिला की तहरीर पर आरोपी कुंवरपाल पुत्र बलेराम गांव अम्हेड़ा थाना गंगानगर पर एफआईआर दर्ज की। 11 सितंबर को आरोपी कुंवरपाल को मवाना रोड से गिरफ्तार कर लिया है, वह हरिद्वार भागने की फिराक में था। आरोपी ने पूछताछ में रेप की घटना को अंजाम देना कबूल किया है। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।