Meerut Crime News: दौराला में बेटे ने पिता को फरसे से काट कर मार डाला, जमीनी विवाद में की हत्या

 Meerut Crime news : घटना मेरठ के दौराला क्षेत्र के भराला गांव की है। देर रात पिता पुत्र के बीच  15 लाख रुपये को लेकर विवाद हुआ था
 | 
meerut daurala
उत्तरप्रदेश के मेरठ में एक युवक ने अपने पिता की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है संपत्ति के विवाद को लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने हत्यारोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।  पुलिस के मुताबिक पिता पर फरसे से 23 वार किए गए। जिसमें एक हाथ शरीर से दूर पड़ा मिला।

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के दौराला थाना क्षेत्र के भराला गांव का है। बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह यहां रहने वाले विजयपाल का शव घर में पड़ा था। पड़ोसियों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और परिजनों से पूछताछ की। Sperm Filled Syringe : महिला को लगाया वीर्य से भरा इंजेक्शन, गुस्साए जज ने आरोपी को सुनाई 10 साल की सजा

 

जानकारी के मुताबिक विजयपाल ने कुछ माह पहले जमीन बेच दी थी। जमीन का पैसा उसने बेटों को देने के बजाए अपने भाईयों को दे दिया ओर उन्हीं के पास जाकर रहने लगा। जिसको लेकर पहले भी विवाद हुआ। इतना ही नहीं, विजयपाल ने पत्नी से झगड़ा कर लिया। अब कुछ दिन पहले वह बेटों के पास आकर रहने लगा। रविवार रात को अभिशांत ने उनके पास रहने का विरोध जताया। उसने कहा कि जिसको जमीन के रुपये दिए हैं उन्हीं के पास जाकर रहो। इसी बात पर रात में ज्यादा विवाद हो गया।

 

70 वर्षीय विजयपाल घर में छत पर बने कमरे में सोने चला गया। आरोप है कि अभिशांत उसके भाई प्रशांत के साथ मिलकर पिता विजयपाल पर फरसे से वार कर दिए। दोनों ने मिलकर विजयपाल पर 23 वार किए। उसके शरीर के टुकड़े अलग-अलग कर दिए। विजयपाल की बेरहमी से की गई हत्या देख पुलिस भी सनन है। पुलिस की माने तो आरोपियों ने हत्या से पहले विजयपाल के कपड़े उतारकर एक तरफ रख दिए थे। अभी तक पुलिस को 15 लाख रुपये का विवाद सामने आया है इस मामले में बेटों व विजयपाल की पत्नी को गिरफ्तार किया है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।