MEERUT : करोड़ों रुपये के CASH भरा कंटेनर मवाना रोड पर हुआ खराब, पुलिस अफसरों के उड़े होश

करोड़ों की रकम से भरे कंटेनर के खराब होने की सूचना पर तुरंत कई थानों की फोर्स के साथ ही पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे और कंटेनर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। 

 | 
Meerut
करोड़ों रुपये के नोट लेकर जा रहा एक ट्रक कंटेनर उत्तरप्रदेश के मेरठ में बीच हाईवे पर खराब हो गया। यह कंटेनर आरबीआई कानपुर से उत्तराखंड के लिए चला था। सरकारी रकम से भरे ट्रक के खराब होने की सूचना जैसे ही पुलिस प्रशासन को मिली तो हड़कंप मच गया। सूचना पर तुरंत कई थानों की फोर्स के साथ ही पुलिस प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे और कंटेनर की सुरक्षा बढ़ा दी गई। पहले तो मौके पर ही ट्रक को ठीक करने का प्रयास किया गया, लेकिन तीन घंटे तक भी यह सही नहीं हो पाया। इसके बाद जेसीबी की मदद से इसे इंचौली थाने ले जाया गया। करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद इसे ठीक कर रवाना किया गया तब जाकर पुलिस प्रशासन की जान में जान आई। Read Also : इद्दत बीच में छोड़ 4 बच्चों संग सड़क पर धरने पर बैठी मरहूम पार्षद जुबैर अंसारी की पत्नी, हत्या की CBI जांच की मांग

 

advt.

बताया जा रहा है कि आरबीआई कानपुर से चार ट्रक कंटेनर करोड़ों रुपये की रकम लेकर उत्तराखंड के लिए निकले थे। इस दौरान सुबह 10 बजे के आसपास मवाना रोड पर बहचौला गांव के पास यह ट्रक खराब हो गया। इस दौरान अन्य तीन ट्रकों भी रोक लिए गए। चूकि कंटेनर पैसों से भरे थे तो कर्मचारियों ने सुरक्षा के दृष्टिकोण से तुरंत इसकी सूचना अपने उच्च अधिकारियों को दी, जिसके बाद मेरठ पुलिस और प्रशासन के अफसरों को भी बीच हाईवे पर रुपयों से भरे कंटेनर के खराब होने की सूचना मिली। तुंरत थानों में भी यह सूचना फ्लैश की गई। जिसके बाद गंगानगर और इंचौली थाने की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और कंटेनर की सुरक्षा बढ़ा दी। 

 

पुलिस ने गंगानगर से मैकेनिकल को मौके पर बुलवाया, लेकिन कई घंटों तक भी ट्रक ठीक नहीं हुआ, जिसके बाद जेसीबी की मदद से कंटेनर को इंचौली थाने लेे जाया गया। शाम 4 बजे के आसपास ट्रक ठीक हो पाया। जिसके बाद इसे उत्तराखंड के लिए रवाना कर दियागया।बताया जा रहा है कि ट्रक की वायरिंग शॉट हो गई थी, जिसके चलते उसमें समस्या आई थी।  

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।