Meerut: पत्नी समझकर पड़ोसन को पकड़ा, पहुंच गया हवालात

Meerut News: मेरठ में एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एक युवक को हवालात पहुंचा दिया। इतना ही नहीं महिला के पति ने गुस्से में आकर आरोपी की पत्नी की पिटाई कर दी

 | 
jail

उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक महिला ने छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए एक युवक को हवालात पहुंचा दिया। इतना ही नहीं महिला के पति ने गुस्से में आकर आरोपी की पत्नी की पिटाई कर दी। उधर आरोपी युवक का कहना है कि उसने अपनी पत्नी समझकर महिला को गलती से पकड़ लिया था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र के शेरगढ़ी गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाला एक युवक टीवी कलाकार है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों युवक के घर के पास रहने वाली एक महिला ने उसके खिलाफ तहरीर देते हुए आरोप लगाया था कि युवक ने उसे दबोच लिया था। पुलिस आरोपी को उठाकर ले गई और शांतिभंग में चालान करते हुए रात भर हवालात में रखा। (ये भी पढ़ेंः Microsoft Surface SE: माइक्रोसॉफ्ट ने लॉन्च किया बेहद सस्ता लैपटॉप, जानिए Windows 11SE से लैस Laptop की कीमत और खासियत)

 

उधर आरोपी युवक का कहन है कि वह बेकसूर है। उसका छेड़छाड़ का कोई इरादा नहीं था। उसने अपनी पत्नी समझकर भूलवश महिला को पकड़ लिया था, जबकि महिला का आरोप है कि युवक ने गलत इरादे से जानपूछकर उसे पकड़ा था। टीवी कलाकार ने पड़ोसन और उसके पति से माफी भी मांगी, लेकिन उन्होंने शिकायत वापस नहीं ली। जिसके बाद आरोपी टीवी कलाकार को पूरी रात हवालात के भीतर ही गुजारनी पड़ी। वहीं महिला के पति ने गुस्से में आकर आरोपी युवक की पत्नी की पिटाई कर दी। जिसके बाद पुलिस ने उसे भी हिरासत में ले लिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।