मेरठ: सेना के जवान ने गोली मारकर की आत्महत्या, 32-इनफ्रेंट्री की घटना

Meerut Crime News: उत्तरप्रदेश के मेरठ में सेना की 32-इनफ्रेंट्री में तैनात सेना के जवान ने अपनी सर्विस राइफल इंसास से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

 | 
SUICIDE GUN SHOT
Meerut Crime News: उत्तरप्रदेश के मेरठ में सेना की 32-इनफ्रेंट्री में तैनात सेना के जवान ने अपनी सर्विस राइफल इंसास से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। घटना के समय जवान संतरी की ड्यूपी पर तैनात था। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए जवान के परिजनों को सूचना दे दी है। Read Also : उत्तरप्रदेश में 50 साल पार कर चुके ये पुलिसकर्मी होंगे जबरन रिटायर, आदेश जारी

 

सेना की 32-इनफ्रेंट्री की घटना

जानकारी के मुताबिक घटना मेरठ के कंकरखेड़ा के फाजलपुर क्षेत्र स्थित सेना की 32-इनफ्रेंट्री की है। बताया जा रहा है कि मंगलवार देर रात 1:30 और 2:00 बजे के बीच यहां संतरी की ड्यूटी पर तैनात जवान मनदीप (36) ने अपनी सर्विस इंसास से खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर ड्यूटी पर तैनात अन्य जवान मौके पर पहुंचे। जवानों ने पुलिस को बताया कि संतरी मनदीप का लहुलूहान शव पड़ा था। पास ही इंसास राइफल भी थी। Read Also : कंडोम लगा होने का मतलब यह नहीं कि SEX सहमति से हुआ है: सहकर्मी की पत्नी से रेप के आरोपी से कोर्ट

 

तीन गोली फायर किए

जवानों ने घटना की जानकारी अपने अफसरों और पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस और सेना के अफसर मौके पर पहुंचे और पड़ताल की। राइफल की मैगजीन चेक की तो उसमें से तीन गोली फायर हुए थे। राइफल की मैगजीन में 17 गोली और भरी हुई हैं। पुलिस ने बताया कि जवान मनदीप उत्तराखंड़ के पौड़ी गढ़वाल जिले में थाना पौड़ीगढ़वाल क्षेत्र के ब्लाक बुरासी का रहने वाला था और 2015 बैच में बतौर कांस्टेबल भर्ती हुआ था। पुलिस के मुताबिक मनदीप ने अपनी सर्विस राइफल इंसास से ब्रस्ट की तीन गोली मारकर आत्महत्या की है। हालांकि आत्महत्या का कारण अभी साफ नहीं हो सका है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।