अरदास सेवा संघ की पहल:युवाओं ने जरूरतमंदों को कराया भोजन, बांटी जरूरत की सामग्री

 | 
ardas seva sangh
 

दिवाली पर्व पर अरदास सेवा संघ ने जरूरतमंदों को जरूरी सामाग्री बांटी। संस्था के स्वयंसेवी और भाजपा नेता रमन खुराना के नेतृत्व में युवाओं ने नगर के मेरठ कैंट स्थित प्रेम निवास, ज्योति निवास और दिल्ली रोड स्थित कुष्ठ आश्रम में जरूरतमंदों को राशन और कपड़ा बांटे। रमन खुराना ने कहा दिवाली पर्व खुशहाली का प्रतीक है। ऐसे में संस्था की पहल जरूरतमंद लोगों तक छोटी सी खुशी पहुंचाने की है। यहां अंशुल ग्रोवर, प्रतीक अग्रवाल, संजय मदान, अखिल ढींगरा, तरुण खुराना और विक्रांत शास्त्री शामिल रहे।

Anshul


 

अरदास सेवा संघ के अंशुल ग्रोवर ने बताया कि अरदास सेवा संघ युवाओं द्वारा बनाई जा रही एक ऐसी संस्था है जो समाजसेवा के क्षेत्र में काम करने के लिए तत्पर हैं। युवाओं ने मंशा जाहिर की थी कि दीपावली पर हम कुछ जरूरतमंदों की सहायता करना चाहते हैं। ताकि उनके लिए भी त्यौहार खुशियाें से भरा हो। Read Also: पीयर फाउंडेशन ने गरीब व असहाय बच्चों के बीच मनायी दीवाली, झुग्गी बस्ती को किया रोशन

read

अंशुल ने बताया कि शहर के कई गरीब परिवार भोजन के लिए परेशान रहते हैं। ऐसे में हमने सोचा कि क्यों ना उन्हें राशन देकर उनकी झोली में कुछ खुशियां डाली जाए। जिसपर अरदास सेवा संस्था की ओर से युवाओं को राशन दिया गया। युवाओं ने शहर में अलग अलग जगह लोगों को राशन दिया, ताकि उन्हें पेट भरने के लिए किसी से कुछ मांगना ना पड़े।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।