थाने पहुंचा घर का झगड़ा: महिला बोली- भले ही पति से तलाक हो जाए, लेकिन नहीं बनाउंगी सास-ससुर, नंद-देवर के लिए खाना

महिला के पति ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसकी पत्नी घर के काम करने से इनकार करती है। पति का आरोप है कि वह कहती है कि वह सास-ससुर, ननद और देवर के लिए खाना नहीं बनाएगी।

 | 
husband wife klesh
शादी के बाद पति-पत्नी के झगड़े होना आम बात है, लेकिन कई बार छोटी-छोटी बातों पर होने वाले ये झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि थाने पहुंच जाते हैं और परिवार टूटने तक की नौबत आ जाती है। ऐसा ही एक मामला मेरठ में सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने सास-ससुर, ननद और देवर के लिए खाना बनाने से इनकार कर दिया। महिला का साफ कहना है कि भले ही उसका पति से तलाक हो जाए, लेकिन वह सास-ससुर, ननद और देवर के लिए किसी भी सूरत में खाना नहीं बनाएगी।

 

जानकारी के मुताबिक महिला कंकरखेड़ा के एक गांव की रहने वाली है। महिला ने पुलिस को बताया कि उसकी शादी कंकरखेड़ा के एक गांव निवासी युवक के साथ 7 महीने पहले हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसके ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करने लगे। महिला के मुताबिक ससुराली उसे आए दिन कम दहेज लाने का ताना देने लगे। परेशान होकर उसने अपने मायके से कुछ रुपये और मंगवाए और अपने ससुरालियों को दिए, लेकिन उनका लालच कम नहीं हुआ और वे लगातार और पैसा लाने की मांग करने लगे। महिला का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर ससुराल वाले उसे रोज मारपीट करते हैं। Read Also :हाईकोर्ट का फैसला: विवाहिता पुत्री मृतक पिता के आश्रित कोटे में नौकरी पाने का हकदार नहीं

 

Shudh

 उधर महिला के पति ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ दिन बाद से ही उसकी पत्नी घर के काम करने से इनकार करती है। पति का आरोप है कि वह कहती है कि वह सास-ससुर, ननद और देवर के लिए खाना नहीं बनाएगी। जब वो विरोध करता तो वह भुगतने की धमकी देती है। पति ने बताया कि इसी बात को लेकर एक दिन उसकी और पत्नी की मारपीट हाे गई थी। जिसके बाद वह घर छोड़कर माइके चली गई थी। इसके बाद दोनों पक्षों ने थाने में एक-दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस से शिकायत की है।

 

वहीं, थाना पुलिस का कहना है कि दोनों पक्ष एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। महिला ने ससुराल जाने से मना कर दिया। दोनों पक्षों को महिला थाने भेजा गया, जहां उनकी काउंसिलिंग की जाएगी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।