लापरवाही का करंट: मेरठ में पानी की पाइप लाइन में दौड़ रहा था करंट, खेलते-खेलते 3 साल के बच्चे का पड़ा पैर, मौत

मामला मेरठ की शारजहां कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले रहीस अहमद का 3 साल का बेटा रजी शुक्रवार सुबह घर के आसपास ही खेल रहा था।

 | 
Meerut
उत्तरप्रदेश के मेरठ में सरकारी कर्मचारियों की लापरवाही के कारण एक मासूम की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि 3 साल का यह बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था, इसी दौरान उसका पांव वहां से गुरज रही पानी की पाइप लाइन पर पड़ गया। इस पाइप लाइन में करंट दौड़ रहा था, जिसकी चपेट में बच्चा आ गया और मौके पर ही सकी मौत हो गई।

 

मामला मेरठ की शारजहां कॉलोनी का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले रहीस अहमद का 3 साल का बेटा रजी शुक्रवार सुबह घर के आसपास ही खेल रहा था। लोगों के मुताबिक जिस जगह रजी खेल रहा था वहां से जल निगम की पाइप लाइन गुजर रही है। खेलते-खेलते रजी इस पाइप लाइन से छू गया और करंट लगने से वही चिपक गया। क्षेत्र के कुछ लोगों ने बच्चे को किसी तरह पाइप लाइन से अलग किया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। Read Also :सुप्रीम कोर्ट ने किसानों को लगाई लताड़, कहा- आपने पूरे शहर का गला घोंट दिया है, यह सब बंद होना चाहिए

 

करंट लगने से बच्चे की मौत से गुस्साए मोहल्ले के लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया। लोगों का कहना है कि पाइप लाइन में पहले भी करंट उतर चुका है, वे कई बार इसकी शिकायत जल निगम और नगम निगम के अफसरों से कर चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है। उन्होंने बताया कि पहले भी एक युवक करंट की चपेट में आ गया था, हालांकि समय रहते उसे बचा लिया गया था। सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया का कहना है कि बच्चे की मौत करंट से हुई है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। बच्चे के परिजन पोस्टमार्टम कराने से मना कर रहे हैं।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।