Meerut: पत्नी से झगड़े के बाद व्यापारी ने फांसी लगाकर जान दी, शव लटका देखकर पत्नी ने खुद को चाकू से काट डाला

व्यापारी की मौत की सूचना मिलने पर Meerut SSP प्रभाकर चौधरी, Meerut SP City विनीत भटनाकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे।

 | 
meerut couple

Business Suicide In Meerut: उत्तरप्रदेश के मेरठ (Meerut) पत्नी से झगड़ा होने पर एक व्यापारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति को फंदे से लटकता देखकर पत्नी ने भी खुदपर धारदार हथियार से वार कर आत्महत्या करने की कोशिश की, लेकिन समय रहते परिजनों ने उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों की शादी 3 साल पहले ही हुई थी और कुछ दिन पहले ही दंपति विदेश घूमकर भी आया था।

मामला मेरठ के शास्त्रीनगर (Meerut Shastri Nagar) स्थित सेक्टर 1 का है। यहां रहने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता रामकिशन बंसल का बेटा अमित बंसल (31) सीलिंग व होलसेल का कारोबार करता था। बताया जा रहा है कि सोमवार दोपहर अमित बंसल का किसी बात को लेकर अपनी पत्नी पिंकी बंसल से विवाद हो गया था। उस वक्त तो परिजनों ने बीच बचाव कर झगड़ा शांत कराया दिया था।

बताया जा रहा है कि सोमवार देर शाम परिजन घर से बाहर गए थे, उसी दौरान अमित ने अपने कमरे में जाकर फांसी लगा ली। पति के शव को लटकता देखकर पिंकी ने भी चाकू से खुदपर हमला कर लिया। पिंकी ने अपना गला और हाथ की नस काट ली। 

Meerut

जब परिजन घर पहुंचे तो पिंकी लहूलुहान हालत में फर्श पर पड़ी तड़प रही थी, जबकि अनुज की मौत हो चुकी थी। परिजनों ने पुलिस को मामले की जानकारी देते हुए पिंकी को अस्पताल में भर्ती कराया।

व्यापारी की मौत की सूचना मिलने पर Meerut SSP प्रभाकर चौधरी, Meerut SP City विनीत भटनाकर पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। वहीं साक्ष्य जुटाने के लिए फाेरेंसिक एक्सपर्ट की टीम भी वहां पहुंची। पुलिस ने अमित के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।