शादी से इनकार किया तो 40 साल के सनकी ने 22 साल की युवती को मारी गोली, फिर खुद भी की आत्महत्या

 | 
duicide
 

Bijnor Lover Suicide news: एक तरफा प्यार (One Sided love) में पागल शादीशुदा (Married Man) अधेड़ शख्स ने शनिवार सुबह युवती के गोली मार दी। इसके बाद शख्स ने अपनी भी कनपटी पर तमंचा लगाकर फायर कर दिया। इस वारदात में आरोपी युवक की मौत हो गई, जबकि युवती को घायल हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि यह अधेड़ शख्स शादीशुदा होने के बाद भी युवती पर शादी करने और संबंध बनाने का दबाव डाल रहा था।

पूजा करने मंदिर गई थी दीक्षिता

जानकारी के मुताबिक मामला उत्तर प्रदेश के बिजनौर नूरपुर थाना क्षेत्र स्थित गांव मिर्जापुर ढींकली का है। बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले प्रेमचंद की 22 साल की पुत्री दीक्षिता शनिवार सुबह चामुंडा मंदिर गई थी। इसी दौरान उसका पीछा करते हुए गांव के ही रहने वाले देवदत्त का बेटा गौरव त्यागी भी दीक्षिता के पीछे-पीछे मंदिर पहुंच गया।

जान बचाने के लिए दौड़ी तो पीछे-पीछे तमंचा लेकर भागा गौरव

यहां दीक्षिता पूजा कर रही थी, इसी दौरान गौरव को उसने तमंचे के साथ देख लिया। गौरव को देखते ही दीक्षिता ने दौड़ लगा दी, गौरव भी उसके पीछे भागा। दीक्षिता ने जान बचाने के लिए एक घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन गौरव ने दीक्षिता के गोली मार दी। वाहन मौजूद लोग गौरव को पकड़ने के लिए दौड़े तो वह भाग गया। दीक्षिता को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद गौरव ने घर पहुंचकर अपनी कनपटी पर तमंचा सटाकर एक गोली खुद को भी मार ली। गौरव की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकरी ली।

गौरव की पत्नी की हो चुकी मौत

एसपी डॉ. धर्मवीर सिंह के मुताबिक जांच में सामने आया है कि 40 साल का गौरव त्यागी शादीशुदा था, लेकिन कुछ समय पहले ही उसकी पत्नी की मौत हो गई थी। उसकी एक बेटी भी है। गौरव दीक्षिता से एक तरफा प्यार करता था। पत्नी की मौत हो जाने का हवाला देकर वह दीक्षिता पर दोस्ती करने और शादी करने का दबाव भी डाल रहा था, लेकिन दीक्षिता उसे इनकार कर रही थी, जिसके चलते उसने गुस्से में आकर दीक्षिता की हत्या के इरादे से उसे गोली मार दी और फिर खुद भी आत्महत्या कर ली।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।