बिजनौर में भाइयों ने भाई को पीट-पीटकर मार डाला, प्रॉपर्टी के विवाद में हुआ झगड़ा

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में जमीनी विवाद में तीन भाइयो ने ही अपने सगे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी।

 | 
bijnor murder
Murder In Meerut : उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में जमीनी विवाद में तीन भाइयो ने ही अपने सगे भाई की पीट-पीटकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक युवक घर पर अकेला था इसी दौरान आरोपी भाइयो ने उसपर हमला बोल दिया और लाठी डंडो से पीटकर मार डाला। Read Also: सीएम योगी ने कैबिनेट बैठक में लिए बड़े फैसले, लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी

 

devanant hospital

अधमरा छोड़कर फरार हो गए

जानकारी के मुताबिक मामला बिजनौर जिले के धामपुर थाना क्षेत्र के बड़वान मोहल्ले का है। जयवीर ने बताया कि उसके पिता अमर सिंह का अपने भाई मुन्ना, राजेश औार रोहताश से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। बताया गया कि अमर सिंह अपने मकान का निर्माण करा रहा है। गुरुवार दोपहर अमर सिंह का तीनों भाइयों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। देखते ही देखते तीनों ने अमर सिंह के साथ मारपीट कर दी और अमर सिंह पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। तीनों ने बेहरमी से अमर सिंह को लाठियों से जमीन पर गिरा-गिराकर पीटा और अधमरी हालत में छोड़कर फरार हो गए। Read Also : 2022 में योगी नहीं बनेंगे सीएम! : डिप्टी सीएम बोले चुनाव के बाद केंद्रीय नेतृत्व और विधायक करेंगे सीएम का फैसला

 

पंजाब

तीनों भाई गिरफ्तार

परिजन अमर सिंह को घायल हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पुलिश ने अमर सिंह का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए हत्यारोपी तीनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।