Bijnor: कच्ची उम्र के इश्क में प्रेमी से मिला धोखा तो प्रेमिका ने उठाया खौंफनाक कदम, सुनकर हर कोई हैरान

मामला बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है। यहां रहने वाली एक 17 साल की किशोरी का गांव के ही रहने वाले केशन नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था।

 | 
bijnor
आए दिन एक तरफा प्यार में धोखा और अपराध के मामले सामने आते ही रहते हैं। जिसमें जुनूनी युवा और किशोर खौफनाक कदम उठा बैठते हैं। उत्तरप्रदेश के बिजनौर में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया। जहां कच्ची उम्र के प्यार में छली गई एक नाबालिग लड़की ने जहर खा लिया। परिजन उसे गंभीर हालत में अस्पताल लेकर निकले, लेकिन बीच रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। नाबालिग लड़की के इस कदम के बारे में सुनकर हर कोई हैरान हो रहा है।

 

whatsapp gif

17 साल की किशोरी का गांव के युवक से ही था प्रेम प्रसंग

जानकारी के मुताबिक मामला बिजनौर जिले के नगीना थाना क्षेत्र के फतेहपुर गांव का है। यहां रहने वाली एक 17 साल की किशोरी का गांव के ही रहने वाले केशन नाम के युवक के साथ प्रेम-प्रसंग था। बताया जा रहा है किशोरी को लग रहा था कि उसका प्रेमी केशव उसे धोख दे रहा है। इस बात को लेकर दोनों में आए दिन विवाद भी होता था। इसी विवाद से परेशान होकर गुरुवार को किशोरी ने जहरीला पदार्थ खा लिया। Read Also : जिगोलो बनाने वाले हैलो गैंग के 3 सदस्य गिरफ्तार, अमीर महिलाओं के साथ सेक्स और मोटी कमाई का लालच देकर करते थे ठगी

 

हालत बिगड़ी तो अस्पताल की तरफ दौड़े परिजन

जहरीले पदार्थ का सेवन करने के कुछ ही देर बाद किशोरी की हालत बिगड़ गई और उसके मुंह से झाग निकलने लगे, जिसे देखकर उसके परिजन उसे लेकर अस्पताल के लिए निकले, लेकिन रास्ते में ही किशोरी ने दम तोड़ दिया। किशोरी द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना पर परिजन भी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर किशोरी के परिजनों का कहना है कि युवक उनकी बेटी को परेशान करता था, जिससे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली है। इस मामले में थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि किशोरी के पिता की तहरीर पर किशोरी के प्रेमी के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले में न्यायोचित कार्रवाई की जा रही है। 

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।