Bijnor : शेरकोट में चाय की दुकान में घुसा अनियंत्रित ट्रक, 1 युवक की मौत

तड़के 5 बजे के करीब एक तेज रफ्तार ट्रक दुकान में आ घुसा। इस दौरान दुकान में मौजूद शिवा (20) और अभिषेक (18) ट्रक की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घालय हो गए।
 | 
SHerkot road accient
Bijnor Road Accident: उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में गुरुवार सुबह एक तेज रफ्तार अनियत्रित ट्रक एक चाय की दुकान में जा घुसा। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि उसका भाई घायल हो गया। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेते हुए चालक को हिरासत में ले लिया है। 

 

जानकारी के मुताबिक हादसा बिजनौर जिले के शेरकोट थाना क्षेत्र के अचारजान मोहल्ले (Sherkot Acharjan Mohalla) में हुआ। बताया जा रहा है कि यहां धामपुर रोड पर सड़क किनारे एक चाय की दुकान (Dhampur Road) है। गुरुवार तड़के 5 बजे के करीब एक तेज रफ्तार ट्रक दुकान में आ घुसा। इस दौरान दुकान में मौजूद शिवा (20) और अभिषेक (18) ट्रक की चपेट में आ गए और गंभीर रूप से घालय हो गए। Read Also : UP : बिजनौर में बड़ा हादसा, 20 यात्रियों से भरी नाव गंगा में पलटी, 1 महिला लापता

 

ट्रक का हुआ ब्रेक फेल

हादसे के बाद मौके पर भीड़ लग गई, वहीं सूचना पर पुलिस भी वहां आ गई। पुलिस ने एंबुलेंस के जरिये शिवा और अभिषेक को अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान शिवा की मौत हो गई। वहीं अभिषेक की हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है। ट्रक चालक का कहना था कि ट्रक की ब्रेक अचानक फेल होने के कारण वह अनियंत्रित हो गया था, जिससे यह हादसा हुआ। Read Also : BREAKING : बिजनौर में सड़क हादसा, टाटा मैजिक अनियंत्रित होकर खाई में पलटी, आधा दर्जन महिलाएं सहित 12 घायल

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।