Bijnor: प्रियंका मॉर्डन स्कूल की वैन को ट्रैक्टर ट्राली ने मारी टक्कर, चालक समेत कई बच्चे घायल

 जानकारी के मुताबिक हादसा बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव झिल्ला के पास हुआ। 

 | 
Priyanka school
 

Accident In Bijnore : उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले में मंगलवार सुबह एक स्कूल वैन को मिट्टी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने टक्कर मार दी। हादसे में वैन के चालक समेत कई बच्चों को गंभीर चोटें आईं हैं, जबकि वैन पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। चालक की हालत नाजुक बताई जा रही है। यूपी की 45 सीट छोड़ेगी सपा! जा सकती है रालोद के हिस्से में; मेरठ की सिवालखास पर भी RLD की दावेदारी, 1 पर कशमकश

ortho

आमने सामने की जोरदार टक्कर

जानकारी के मुताबिक हादसा बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के गांव झिल्ला के पास हुआ। बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह स्कूल वैन एक दर्जन से ज्यादा छोटे बच्चों को लेकर धामपुर स्थित प्रियंका मॉर्डन सीनियर सेकेंडरी स्कूल जा रही थी। बताया जा रहा है कि जैसे ही स्‍कूल वैन धामपुर रोड स्थित झिल्ला के पास पहुँची तो सामने से आ रही मिट्टी से भरी ट्रैक्‍टर ट्रॉली ने बस में जोरदार टक्कर मार दी। घटना के बाद वैन में चीख पुकार मच गई।

ट्रैक्टर ट्राली चालक फरार

आसपास मौजूद लोगों ने घायल बच्चों और ड्राइवर को वैन से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी। पुलिस टीम ने सभी घायलों को निजी अस्पताल पहुंचाया, जहां वैन चालक कृष्ण की गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जबकि घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार दिलाने के बाद परिजन अपने साथ घर ले गए। पुलिस का कहना है कि ट्रैक्टर ट्राली चालक मौके से फरार हो गया है, उसकी तलाश की जा रही है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।