बिजनौर : व्यापारी से 2.5 लाख की लूट, दुकान बंद करके लौट रहे थे रास्ते में बदमाशों ने लोहे की रॉड से हमला कर लूट लिया

 | 
Bijnor
उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बेखौफ बदमाशों ने एक व्यापारी पर जानलेवा हमला करते हुए उससे 2.5 लाख रुपये कैश और एक लैपटाॅप लूट लिया। इस दौरान फरार हो रहे बदमाशों में से एक को वहां मौजूद लोगों ने दबोच लिया और उसकी पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। व्यापारी को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 

जानकारी के मुताबिक मामला बिजनौर शहर के सिविल लाइन स्थित पंजाब एंड सिंध वाली गली का है। बताया जा रहा है कि नीलकमल कॉलोनी रोड निवासी राजीव अग्रवाल यहां किराना के सामान का थोक में कारोबार करते हैं। शनिवार रात वे दुकान बंद करके घर लौट रहे थे, इसी दौरान जैसे ही वे पंजाब एंड सिंध गली में पहुंचे तो बाइक पर आए तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और उनके सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर दिया। इसके बाद बदमाशों ने राजीव का बैग छीन लिया। इस बैग में करीब ढाई लाख रुपये कैश और एक लैपटॉप था।

 

घटना को अंजाम देकर बदमाश भाग ही रहे थे कि वहां मौजूद लोगों ने एक बदमाश को दबोच लिया। उधर सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और लोगों की मदद से घायल व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराते हुए आरोपी बदमाश को हिरासत में ले लिया। व्यापारी पर जानलेवा हमले और लूट की सूचना पर पुलिस अधीक्षक डॉ. धर्मवीर सिंह, एएसपी सिटी डॉक्टर प्रवीण रंजन सिंह, सीओ सिटी डॉ. कुलदीप गुप्ता और प्रभारी निरीक्षक भी अस्पताल पहुंचे और उनका हाल जाना। एसपी डॉ. धर्मवीर का कहना है कि पकड़े गए बदमाश से पूछताछ की जा रही है, जल्द ही उसके अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

 

बताया जा रहा है कि पकड़ा गया बदमाश मौसम है, जबकि उसके अन्य साथियों के नाम दीपक और मलखान है। बताया जा रहा है कि तीनों बदमाश बिजनौर शहर के ही रहने वाले हैं। उधर व्यापारी के नौकर पर भी बदमाशों से मिले होने का शक पुलिस को है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।