Bijnor : पशुधन प्रचार अधिकारी ने गोली मारकर की आत्महत्या

 | 
bijnor
 

Bijnor News : उत्तरप्रदेश के बिजनौर जिले में पशुधन प्रसार अधिकारी द्वारा आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है उन्होंने अपनी कनपटी से तमंचा सटाकर खुद को गोली मारी हैं। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में गृहक्लेश के चलते आत्महत्या की बात सामने आ रही है।

मामला बिजनौर जिले के कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के गांव बरुकी का है। बताया जा रहा है कि यहां डॉ. सुशील कुमार पशु सेवा केंद्र के प्रभारी के पद पर तैनात थे। बुधवार को डॉ. सुशील ने अपने कमरे में खुद को गोली मार ली। गोली की आवाज सुनकर मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उनके परिजनों को भी घटना की जानकारी दी।
 

कोतवाल हरीश चंद्र जोशी ने बताया कि डा. सुशील मूल रूप से सहारनपुर के रहने वाले थे और पिछले 2 साल से बिजनौर के बरुकी में तैनात थे। वे यहां पर अकेले रहते थे। आत्महत्या के पीछे पारिवारिक कलह की वजह सामने आ रही है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।