Bijnor: 5 साल की बच्ची के साथ घर में घुसकर दुष्कर्म, गिरफ्तार

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में पांच साल की बच्ची (Rape with Minor girl) के साथ युवक ने दुष्कर्म (Rape) किया। इस वारदात की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के लोगों में गुस्सा व्याप्त हो गया।

 | 
rape

उत्तरप्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) जिले में पांच साल की बच्ची (Rape with Minor girl) के साथ युवक ने दुष्कर्म (Rape) किया। इस वारदात की जानकारी मिलते ही क्षेत्र के लोगों में गुस्सा व्याप्त हो गया। इस घटना के बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी दिनेश को गिरफ्तार कर लिया है। इन Android और IOs स्मार्टफोन में काम करना बंद कर देगा Whatsapp, कहीं आपका मोबाइल तो नहीं लिस्ट में

वारदात बिजनौर जिले के हल्दौर थाना क्षेत्र की है। यहां मंगलवार को एक 5 साल की बच्ची अपने घर पर अकेली थी। उसकी मां उसे घर पर छोड़कर पशुशाला में पशुओं को चारा डालने गई हुई थी। तभी गांव के ही रहने वाले दिनेश (25) ने घर में घुसकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और फिर वहां से फरार हो गया।

परिजनों को जब घटना की जानकारी हुई तो वह लोग पुलिस थाने पहुंचे। वहां उन्होंने दिनेश के खिलाफ तहरीर देते हुए पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी डॉक्टर धर्मवीर सिंह ने पुलिस बल के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने आरोपी दिनेश को हिरासत में ले लिया है। एसपी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश दुनिया के साथ ही अपने शहर की ताजा खबरें अब पाएं अपने WHATSAPP पर, क्लिक करें। Khabreelal के Facebookपेज से जुड़ें, Twitter पर फॉलो करें। इसके साथ ही आप खबरीलाल को Google News पर भी फॉलो कर अपडेट प्राप्त कर सकते है। हमारे Telegram चैनल को ज्वाइन कर भी आप खबरें अपने मोबाइल में प्राप्त कर सकते है।